• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • आरटीओ निरीक्षक ने कराया रेत माफिया के खिलाफ मामला दर्ज
--Advertisement--

आरटीओ निरीक्षक ने कराया रेत माफिया के खिलाफ मामला दर्ज

Kota News - आरटीओ इंस्पेक्टर शिवचरण ने खनन माफिया के खिलाफ बुधवार को तालेड़ा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। इसमें नया...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:05 AM IST
आरटीओ निरीक्षक ने कराया रेत माफिया के खिलाफ मामला दर्ज
आरटीओ इंस्पेक्टर शिवचरण ने खनन माफिया के खिलाफ बुधवार को तालेड़ा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। इसमें नया खुलासा हुआ है कि पांच डंपर को पास करवाने के लिए उनके साथ चार कारों में कुछ लोग सवार थे, जिन्होंने आरटीओ के अधिकारी को रोकने की कोशिश की।

परिवहन निरीक्षक शिवचरण ने बताया कि बूंदी की तरफ से बजरी से भरे पांच डंपर आ रहे थे। उन्हें बरुंधन चौराहे पर रोकने की कोशिश की, लेकिन नहीं रुके। निरीक्षक पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की। जाब्ते ने उनका पीछा किया तो चार कारों में सवार कुछ लोगों ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की। वे नाकाबंदी करने के लिए बड़गांव चौकी अाए, लेकिन रेत माफिया डर के मारे गोविंदपुर बावड़ी के पास डंपर खाली करके भाग गए। डंपर चालकों ने वाहनों को बूंदी की तरफ घुमाने की कोशिश की तो सड़क के किनारे लगे करीब आधा दर्जन विद्युत के खंभों को टक्कर मार दी थी। इससे वहां पर कई विद्युत पोल टूट गए थे। बुधवार सुबह सभी के खिलाफ राजकार्य में बाधा व जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है। उन कारों के भी नंबर भी दे दिए हैं, जो उन्हें रोकने का प्रयास कर रही थीं।

X
आरटीओ निरीक्षक ने कराया रेत माफिया के खिलाफ मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..