• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • बिजली कर्मचारी वीसीआर भरने व कनेक्शन काटने आएं तो उन्हें पेड़ से बांध दो: राजावत

बिजली कर्मचारी वीसीआर भरने व कनेक्शन काटने आएं तो उन्हें पेड़ से बांध दो: राजावत / बिजली कर्मचारी वीसीआर भरने व कनेक्शन काटने आएं तो उन्हें पेड़ से बांध दो: राजावत

Kota News - छावनी के एक होटल सभागार में रविवार को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया...

Mar 05, 2018, 05:00 AM IST
छावनी के एक होटल सभागार में रविवार को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक भवानी सिंह राजावत की जुबान फिर फिसल गई।

उन्होंने कहा कि बिजली विभाग कभी किसी उद्योगपति की वीसीआर नहीं भरता, गरीब किसान को ही चोर मानकर उनकी वीसीआर भरता है। जो उसके ऊपर बड़ा कुठाराघात है। ऐसे में बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारी वीसीआर भरने या कनेक्शन काटने गांव में आए तो उन्हें पेड़ से बांध दो ताकि वो दोबारा गांव में आने की हिम्मत नहीं करें।

विधायक राजावत ने पिछले दिनों कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यक्रम ‘‘भाग भाजपा भाग’’ पर व्यंग्य कसते हुए कहा है कि भाजपा भाग ही नहीं रही बल्कि तेज गति से दौड़ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उपचुनाव की छोटी सी हार से हताश और निराश होने की आवश्यकता नहीं है। उपचुनाव परिणामों ने समय से पहले हमारी आंखें खोल दी। सरकार की कमजोरियों को दूर करने का अवसर दे दिया। इस अवसर को हम बेकार नहीं जाने देंगे। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह राठौड़, नगर निगम उपमहापौर सुनीता व्यास, ओम मालव, राकेश मिश्रा, हेमराज नागर, ओम खटाणा, मुकुट नागर व पार्षद मौजूद थे।

अति महत्वाकांक्षी कार्यकर्ता नए कुर्ते-पायजामे पहनकर टिकट की दौड़ में लग जाते हैं

विधायक ने कहा कि आजकल मां के पेट से बाहर निकलते ही अति महत्वाकांक्षी कार्यकर्ता नये कुर्ते पायजामे पहनकर टिकट की दौड़ में लग जाते हैं, उन्हें याद होना चाहिए कि टिकट पाने के लिए लंबा संघर्ष करना पड़ता है। होर्डिंग और पोस्टर लगाने वाले नौसीखिया कार्यकर्ताओं को कभी टिकट नहीं मिलता।

इधर, भाजपा विधानसभा बूथ स्तरीय सम्मेलन में 40 कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया

भारतीय जनता पार्टी लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रविवार को भाजपा युवा नेता हितेन्द्र शर्मा हितू के नेतृत्व में देवली अरब रोड राजनगर स्थित देवनारायण परिसर में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व भाजपा शहर जिलाध्यक्ष मनमोहन जोशी, नेता सत्यभान सिंह, बद्रीलाल नागर, जैबुन्निसा मौजूद रहे। इस दौरान 40 कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर एवं दुपट्टा धारण कराकर सम्मान भी किया गया। इस दौरान पूर्व भाजपा शहर जिलाध्यक्ष मनमोहन जोशी ने कहा कि लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने हर परिस्थिति का सामना करते हुए तीन बार एक ही व्यक्ति को विधायक के रूप में सीट पर बिठाया। किंतु 15 सालों में विधायक के पास कार्यकर्ताओं से मिलने का समय नहीं मिला। भाजपा नेता सत्यभान सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधि आते-जाते रहते है, किंतु कार्यकर्ता ही है जो पार्टी को जीवित रखते हैं। सम्मेलन में पार्षद दीनदयाल चौबदार, सरपंच देवलाल, कालूलाल, रामलाल, पूर्व सरपंच बसंतीलाल, बंशीलाल नागर, पूर्व प्रधान गोपाल यादव ने भी कार्यकर्ताओं को सं‍बोधित किया। मंच का संचालन जगदीश सैनी ने किया।

‘15 साल के कार्यकाल में विकास की गंगा बहाई है’

20 लाख किसानों का 8 हजार करोड़ का कर्जा माफ करने के बाद अब समर्थन मूल्य बढ़ाकर सरसों का 4000, चने का 4400, गेहूं का 1735 और आने वाले समय में किसान को फसल का दोगुना लाभ दिलवाकर हम दिल जीत लेंगे। कुल मिलाकर सब कमियों को दूर कर हम जन जन का विश्वास जीतेंगे और पुनः सत्ता में लौटेंगे। राजावत ने कहा कि मैने अपने 15 साल के कार्यकाल में पूरे क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई है जो आजादी के बाद एक मिसाल है।

अंत में राजावत ने घोषणा की कि कार्यकर्ताओं का उत्साह, उमंग, जोश और जुनून को देखते हुए अब आगामी अप्रैल माह में ‘‘कार्यकर्ता शक्ति सम्मेलन’’ आयोजित किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना