• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • मैस से फैली गंदगी और आवारा पशुओं से परेशान हैं वार्ड 27 के लोग
--Advertisement--

मैस से फैली गंदगी और आवारा पशुओं से परेशान हैं वार्ड 27 के लोग

Kota News - पारिजात कॉलोनी और महावीर कॉलोनी फर्स्ट क्षेत्र में मैस के कारण होने वाले गंदगी और वार्ड 27 के अन्य क्षेत्रों में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:05 AM IST
मैस से फैली गंदगी और आवारा पशुओं से परेशान हैं वार्ड 27 के लोग
पारिजात कॉलोनी और महावीर कॉलोनी फर्स्ट क्षेत्र में मैस के कारण होने वाले गंदगी और वार्ड 27 के अन्य क्षेत्रों में साफ-सफाई अच्छी नहीं होने से स्थानीय लोग असंतुष्ट हैं। दैनिक भास्कर की आेर से रविवार को वार्ड 27 में रूबरू पाेरवाल समाज भवन में हुआ। यहां पर युवा से लेकर उम्रदराज के साथ महिलाएं भी अपनी पीड़ा बताने के लिए पहुंचीं।

इस वार्ड में भी कचरा परिवहन की समस्या है। टिपर समय पर नहीं आने और नहीं रुकने की समस्या लोगों ने व्यक्त की। वहीं, पार्कों की दुर्दशा और पानी नहीं आने से लोग परेशान हैं। कार्यक्रम में नगर निगम महापौर महेश विजय, स्थानीय पार्षद बृजमोहन गौड़, पार्षद प्रकाश सैनी, देवेंद्र चौधरी मामा भी मौजूद रहे।

ये बोले महापौर

नगर निगम महापौर महेश विजय ने कहा कि अप्रैल में ही आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए सघन अभियान चलाया जाएगा। कचरा परिवहन करने वाली गाड़ियों को लेकर लगातार फीडबैक पूरे शहर से आ रहे हैं। जनता सही है। अप्रैल अंत तक निगम की कोशिश रहेगी कि कचरा परिवहन की समस्या को पूरी तरीके से दूर कर ली जाए, ताकि लोगों को दिक्कत नहीं आए। वार्ड 27 नया वार्ड है।

वार्ड में 34 करोड़ के काम हुए : पार्षद बृजमोहन गौड़ ने बताया कि उनके वार्ड में यूआईटी व नगर निगम से मिलकर करीब 34 करोड़ के 37 काम कार्य करवाए गए हैं। इसमें सबसे अधिक ट्रांसपोर्ट नगर में 2 करोड़ 8 लाख रुपए की सड़कें बनाई गई है। इसके अलावा पार्कों का विकास, नालों की मरम्मत, इंटरलाकिंग, नालों का निर्माण, डिस्पेंसरी का निर्माण, दीनदयालनगर में सीसी, श्मशान सहित अन्य काम शामिल हैं। 11 करोड़़ रुपए के विकास काम स्वीकृति प्रक्रिया में है।

रूबरू मंे समस्या बताते लोग।

वार्ड 27 की जनता बोली; कचरा निस्तारण की व्यवस्था में है खामी, टिपर भी समय पर नहीं आते























X
मैस से फैली गंदगी और आवारा पशुओं से परेशान हैं वार्ड 27 के लोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..