Hindi News »Rajasthan »Kota» एकजुटता से समाज आगे बढ़ेगा: धरीश्वर महाराज

एकजुटता से समाज आगे बढ़ेगा: धरीश्वर महाराज

जंगम पटवा समाज द्वारा निकाली गई शोभायात्रा, धर्मसभा हुई कोटा| जंगम पटवा समिति की ओर से शनिवार को समाज की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 05:05 AM IST

जंगम पटवा समाज द्वारा निकाली गई शोभायात्रा, धर्मसभा हुई

कोटा| जंगम पटवा समिति की ओर से शनिवार को समाज की शोभायात्रा निकाली और धर्मसभा हुई। जंगम समाज के कोटा नगर अध्यक्ष राजेन्द्र जंगम ने बताया कि धर्मसभा में महाराष्ट्र के संतों ने समाजबंधुओं को शिक्षा के साथ ही एकजुटता से रहने का संदेश दिया।

सूरजपोल पुलिस चौकी के पास से बैंड-बाजे के साथ बग्घी में धर्मगुरुओं को बैठाकर शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा का जगह-जगह गुलाब के फूलों से स्वागत किया। बल्लभबाड़ी स्थित हनुमान मंदिर परिसर पर पहुंची, जहां धर्मसभा का आयोजन हुआ। धर्मसभा को अखिल भारतीय विश्वेश लिंगायत महासभा के सद्‌गुरु धरीश्वर महाराज, राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु जंगम, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. विजय स्वामी जंगम, सचिव डॉ. वेषनाथ जंगम, राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष विद्याधर, राजस्थान महिला अध्यक्ष रजनीबाला सहित अन्य वक्ताओं ने सं‍बोधित किया। इस मौके पर पूर्व गृह मंत्री शां‍ति धारीवाल, विधायक संदीप शर्मा तथा यूआईटी चेयरमैन रामकुमार मेहता ने भी शिरकत की। कार्यक्रम में राधा किशन जंगम, लालचन्द जंगम, कमल जंगम, संजय जंगम, प्रमोद जंगम, विष्णु जंगम, बारां जिलाध्यक्ष गोपाल जंगम, अशोक योगी, राजेश जंगम मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×