• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • कोटा में मनाया जा रहा है 94.3 माय एफएम के 10 वर्षों के स्वैग का जश्न
--Advertisement--

कोटा में मनाया जा रहा है 94.3 माय एफएम के 10 वर्षों के स्वैग का जश्न

कोटा के नंबर वन रेडियो चैनल 94.3 माय एफएम के 10 वर्षों के जश्न ‘दस का स्वैग’ में लगातार आरजे लाइव के 100 घंटे शुक्रवार शाम...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:40 AM IST
कोटा के नंबर वन रेडियो चैनल 94.3 माय एफएम के 10 वर्षों के जश्न ‘दस का स्वैग’ में लगातार आरजे लाइव के 100 घंटे शुक्रवार शाम सात बजे पूरे होने वाले हैं। इस मौके पर कोटा शहर के श्रोताओं का भरपूर स्नेह और उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस दौरान लगातार लाइव आरजे रचित और आरजे कशिश ने भी अपने अनुभव साझा किए। रचित ने बताया कि उन्हें यह जान कर बेहद खुशी हुई कि सिर्फ दिल्ली, मुंबई जैसी मेट्रो सिटीज ही नहीं, बल्कि कोटा भी रात भर जागता है और लगातार लेट नाइट कॉल्स अटेंड करना बहुत ही रोचक अनुभव रहा।

आरजे कशिश ने कहा कि इस दौरान जो सपोर्ट कोटा शहर से मिला, वो अविस्मरणीय है। यहां लोगों ने देर रात खाने के लिए लजीज डिशेज भेजी। साथ ही कॉल्स करके ना सिर्फ सवालों के जवाब दिए, बल्कि बहुतों ने केवल अच्छे स्वास्थ्य व सफलता की शुभकामनाएं देने के लिए कॉल किए। श्रोताओं और शुभचिंतकों द्वारा लगातार बधाईयों और मिठाईयों का दौर चल रहा है। सुबह से देर रात तक आगंतुकों का अच्छा खासा हुज़ूम माय एफएम के ऑफिस में नजर आ रहा है। आज समाप्त होने वाले इस जश्न में हर घंटे बांटे जा रहे हैं ढेरों प्राइज, मूवी वाउचर्स और चांदी के सिक्के। तो कर लीजिए ट्यून इन 94.3 मायएफएम और जुड़ जाइए हमारे साथ... जियो दिल से।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..