• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • कोटा व्यापार महासंघ आज अनंतपुरा में चलाएगा स्वच्छता महा अभियान
--Advertisement--

कोटा व्यापार महासंघ आज अनंतपुरा में चलाएगा स्वच्छता महा अभियान

कोटा व्यापार महासंघ एवं नगर निगम की ओर से चल रहे स्वच्छता महा अभियान के तहत बुधवार को कोटा व्यापार महासंघ के...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:35 PM IST
कोटा व्यापार महासंघ आज अनंतपुरा में चलाएगा स्वच्छता महा अभियान
कोटा व्यापार महासंघ एवं नगर निगम की ओर से चल रहे स्वच्छता महा अभियान के तहत बुधवार को कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी एवं द एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम भाटिया, सचिव राजकुमार जैन ने एलन कॅरियर के निदेशक राजेश माहेश्वरी के साथ कर कोटा शहर को स्वच्छता के लिए गति देने पर विचार-विमर्श किया।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि महासंघ की टीम ने पुरोहित जी की टापरी, हरिओम नगर जैसे क्षेत्रों का अवलोकन करने के बाद पाया कि वहां भारी मात्रा में गंदगी है, जिससे लोगों में बीमारियां फैल रही हैं। अतः हम सभी मिलकर संयुक्त रूप से इन क्षेत्रों को चिह्नित करें यहां सबसे ज्यादा गंदगी है एवं इन क्षेत्रों में प्राथमिकता से अभियान चलाकर इन्हें गंदगी मुक्त करें।

इसी के तहत कल 1 फरवरी को दोपहर 1 बजे अनंतपुरा एवं औद्योगिक क्षेत्रों में स्वच्छता महा अभियान चलाया जाएगा। 3 फरवरी को द एसएसआई एसोसिएशन व गोबरिया बावड़ी व्यापार संघ द्वारा गोबरिया बावड़ी एवं औद्योगिक क्षेत्र में अभियान चलाया जाएगा। इसके पश्चात पुरोहित जी की टापरी हरिओम नगर, शिवपुरा, इन्दिरा गांधीनगर, गोविंद नगर, प्रेम नगर जैसे पिछड़े क्षेत्रों में भी यह स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

कोटा व्यापार महासंघ

X
कोटा व्यापार महासंघ आज अनंतपुरा में चलाएगा स्वच्छता महा अभियान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..