• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • खेलकूद और कार्यक्रमों के विजेताओं का किया सम्मान
--Advertisement--

खेलकूद और कार्यक्रमों के विजेताओं का किया सम्मान

गवर्नमेंट कॉलेजों में छात्रसंघ की ओर से चल रहे वार्षिकोत्सव में बुधवार को फिल्मी, राजस्थानी गीतों से लेकर फैंसी...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:40 PM IST
गवर्नमेंट कॉलेजों में छात्रसंघ की ओर से चल रहे वार्षिकोत्सव में बुधवार को फिल्मी, राजस्थानी गीतों से लेकर फैंसी ड्रेस सहित अन्य कार्यक्रम हुए। खेलकूद से लेकर अन्य प्रतियोगिताओं के विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

जेडीबी गर्ल्स आर्ट्स कॉलेज में सिंगिंग और फैंसी और पुरस्कार वितरण समारोह में छात्राओं प्रस्तुतियां दी। वहीं, गवर्नमेंट साइंस कॉलेज में गायन एवं पुरस्कार वितरण हुआ और गवर्नमेंट कॉमर्स कॉलेज में प्रतिभाओं को शील्ड और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। वहीं, गवर्नमेंट आर्ट्स कॉलेज में गुरुवार से तीन दिवसीय सुरतरू कार्यक्रम का आयोजन होगा। जेडीबी गर्ल्स आर्ट्स कॉलेज में चल रहे कार्यक्रम के अंतिम दिन छात्राओं ने गानों की प्रस्तुति देकर तालियां बंटोरी। वहीं, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में छात्राओं ने परी से लेकर अन्य ड्रेस में प्रस्तुति दी। समारोह में मुख्य अतिथि यूआईटी चेयरमैन आरके मेहता रहे। मुख्य वक्ता एबीवीपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिलाष शर्मा और विशिष्ट अतिथि गोविंददास महाराज रहे। प्रतियोगिता में भूमिका भूषण और गुंजन हाड़ा और फैंसी ड्रेस में जैनब खान और कविता हाड़ा को पुरस्कार प्रदान किया गया। मुख्य अतिथि यूआईटी चेयरमैन मेहता ने कहा कि संभाग का यह सबसे बड़ा कॉलेज है। यहां के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। मुख्य वक्ता अभिलाष शर्मा ने कॉलेज कैंपस के बाहर मनचलों की समस्या को गंभीरता से लिया। विशिष्ट अतिथि गोविंद दास महाराज ने कहा कि महिलाओं को प्रोत्साहन बहुत कम मिलता है। लेकिन, फिर भी वो हर क्षेत्र में आगे है अगर उन्हें प्रोत्साहन दिया जाए तो देश की स्थिति बदल सकती है। कार्यवाहक प्रिंसिपल डॉ. अरुणा कौशिक ने अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। छात्रसंघ की ओर से अतिथियों का स्वागत किया।

गवर्नमेंट साइंस कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के समापन पर प्रतिभाओं को सम्मानित किया। जेडीबी में आयोजित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में छात्राओं ने दी प्रस्तुति।

गवर्नमेंट कॉमर्स काॅलेज।

गवर्नमेंट कॉमर्स कॉलेज में भी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

गवर्नमेंट कॉमर्स कॉलेज में भी अंतिम दिन समारोह में प्रतिभाओं को सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा युवा नेता लोकेंद्र सिंह राजावत रहे। उन्होंने स्टूडेंट्स द्वारा साल भर किए गए कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम में कार्यवाहक प्रिंसिपल डॉ. केडी शर्मा ने छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए कार्यक्रम की सराहना की। छात्रसंघ अध्यक्ष विशाल मेवाड़ा ने चिंता जताई कि पिछले साल कॉलेज में आई उच्च शिक्षामंत्री द्वारा स्टाफ से लेकर अन्य समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हुआ है। अंत में छात्रसंघ की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया।

स्टूडेंट्स ने दी गायन और काव्य पाठ की प्रस्तुति : गवर्नमेंट साइंस कॉलेज में बुधवार को पारितोषिक वितरण आयोजन किया गया। शुभारंभ पर श्रेयांश सक्सेना, आशीष चौधरी, प्रवीण नागर और लीना शर्मा ने गायन एवं काव्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में गायन, मॉडलिंग, खेलकूद में विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। साथ ही महिला प्रकोष्ठ एवं मानवाधिकार क्लब की ओर से विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया। समारोह में कार्यवाहक प्रिंसिपल डॉ. हेमलता लोया, वरिष्ठ संकाय सदस्य बीके योगी, छात्रसंघ परामर्शदाता डॉ. जेपी चौधरी ने सम्मानित किया। अंत में छात्रसंघ अध्यक्ष भास्कर नागर, उपाध्यक्ष मोरध्वज मीणा, महासचिव अंकित नागर एवं संयुक्त सचिव हेमंत प्रजापति ने आभार जताया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..