• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • ग्राम पंचायत मूंडला का किया निरीक्षण ग्रामसेवक को 17 सीसीए का नोटिस
--Advertisement--

ग्राम पंचायत मूंडला का किया निरीक्षण ग्रामसेवक को 17 सीसीए का नोटिस

Kota News - कोटा| पंचायत समिति सुल्तानपुर की ग्राम पंचायत मूंडला का सीईओ ने आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्राम...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:45 PM IST
ग्राम पंचायत मूंडला का किया निरीक्षण ग्रामसेवक को 17 सीसीए का नोटिस
कोटा| पंचायत समिति सुल्तानपुर की ग्राम पंचायत मूंडला का सीईओ ने आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत के रिकाॅर्ड में नकद भुगतान करने को गंभीर मानते हुए 17 सीसीए का ग्राम सेवक देवलाल गोचर को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री आवासों का भी निरीक्षण किया।

सीईओ आरडी मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायतवार अधिकारियों को लगाया गया है। अधिकारी गुरुवार को भी आवंटित ग्राम पंचायतों में रहकर निरीक्षण कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर से जुडे़ सभी बिन्दुओं जिसमें सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं व ग्राम पंचायत स्तर से संबंधित विभागों की प्रगति कार्यों के क्रियान्वयन एवं ग्रामीणों को होने वाली समस्याओं के समाधान के लिए नवाचार करते हुए निरीक्षण का कार्यक्रम तय किया गया है। जिला स्तरीय अधिकारी उन समस्याओं का मौके पर समाधान करवाएं। अतिरिक्त कलेक्टर प्रशासन सुनीता डागा ने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी जिन्हें इस कार्य में लगाया हुआ है वह अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

अन्यथा कार्य के प्रति लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस दौरान जनप्रतिनिधियों से भी फीडबैक लिया गया और संबंधित अधिकारियों कोे समाधान के दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर उपखंड अधिकारी संजय शर्मा व विकास अधिकारी मजहर इमाम कोे संबोधित किया गया। अधिकारी गुरुवार को आवंटित ग्राम पंचायतों में रहकर निरीक्षण करेंगे।

X
ग्राम पंचायत मूंडला का किया निरीक्षण ग्रामसेवक को 17 सीसीए का नोटिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..