• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • पालिका की भूमि पर अतिक्रमण मामला, पुलिस में दर्ज होगा केस
--Advertisement--

पालिका की भूमि पर अतिक्रमण मामला, पुलिस में दर्ज होगा केस

Kota News - लाखेरी| नगर पालिका की भूमि पर अतिक्रमण कर पानी दोहन करने के साथ खेती करने के मामले में पालिका ने आरोपी के खिलाफ...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:45 AM IST
पालिका की भूमि पर अतिक्रमण मामला, पुलिस में दर्ज होगा केस
लाखेरी| नगर पालिका की भूमि पर अतिक्रमण कर पानी दोहन करने के साथ खेती करने के मामले में पालिका ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने का निर्णय लिया है। पालिका प्रशासन अतिक्रमण के आरोपी को कब्जा छोड़ने के नोटिस के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि एसडीएम के निर्देश पर इंद्रगढ़ तहसीलदार घनश्याम गुप्ता द्वारा विवादित स्थान का मौका मुआयना कि तो भूमि पालिका की निकली। इस पर एसडीएम ने पालिका को कार्रवाई करने के लिए लिखा था। पालिका ने अतिक्रमण के आरोपी सत्यनारायण सैनी को नोटिस जारी किया है। जिसमें कब्जा हटाने की बात कही है। वहीं पुलिस को दिए पत्र में कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

पार्षद बोले हटाओ अतिक्रमण: गणेशपुरा में पालिका की भूमि पर अतिक्रमण करके पानी बेचने ओर खेती करने के मामले में पार्षदों ने प्रशासन से अतिक्रमण हटाने तथा कोर्ट में चालान करने की मांग की है। बुधवार को यह मसला बोर्ड बैठक में भी उठा। पार्षद राजेश तंवर, मनीष सैनी, विनोद बैरवा ने कहा कि पालिका की बेशकीमती भूमि से अतिक्रमण हटाकर उसका जनोपयोगी की योजना बने तथा पालिका की भूमि का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

X
पालिका की भूमि पर अतिक्रमण मामला, पुलिस में दर्ज होगा केस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..