Hindi News »Rajasthan News »Kota News» Death During Treatment Of Injured Eastern Punch

मारपीट में घायल पूर्व पंच की इलाज के दौरान मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 07:13 AM IST

मृतक के बेटे का दोस्त जयपुर से भगा लाया था लड़की।
  • मारपीट में घायल पूर्व पंच की इलाज के दौरान मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    सातलखेड़ी(कोटा)। सुकेत थानान्तर्गत सातलखेड़ी में पूर्व वार्ड पंच कालूलाल बैरवा (45) के साथ 19 अक्टूबर की मध्य रात्रि में निलेश, निर्मल, रवि और लोकेश ने मारपीट की। मारपीट के चलते घायल की इलाज के दौरान गुरुवार को कालू लाल की मौत हो गई। वहीं सुकेत पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तय होगा कि मौत चोट से हुई या दूसरा कारण है।

    - आरोपियों ने मध्य रात्रि को आकर सागर के बारे में पूछताछ की। इसी बीच सागर के पिता कालूलाल घर से बाहर निकलते ही चारों जनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे से उसे गंभीर चोटें आई थी घायल की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर वही परिजनों का सौंप दिया।

    - पुलिस की रिपोर्ट साधारण धाराओं में दर्ज होने के चलते सभी आरोपियों की जमानत हो चुकी है।

    यहथा विवाद: सातलखेड़ीनिवासी निर्मल जयपुर से एक युवती को भगाकर ले आया था। कालूलाल का बेटा सागर और साथी निर्मल दोनों जयपुर पढ़ाई करते थे। पुलिस पूछताछ करने सागर के पास आई तो उसने निर्मल का पता बता दिया। जयपुर पुलिस ने सातलखेड़ी पहुंचकर युवती को बरामद कर निर्मल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इससे केस में अन्य धाराएं जोड़ी जा सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Death During Treatment Of Injured Eastern Punch
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Kota

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×