कोटा

--Advertisement--

मारपीट में घायल पूर्व पंच की इलाज के दौरान मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतक के बेटे का दोस्त जयपुर से भगा लाया था लड़की।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 07:13 AM IST
Death during treatment of injured Eastern Punch

सातलखेड़ी(कोटा)। सुकेत थानान्तर्गत सातलखेड़ी में पूर्व वार्ड पंच कालूलाल बैरवा (45) के साथ 19 अक्टूबर की मध्य रात्रि में निलेश, निर्मल, रवि और लोकेश ने मारपीट की। मारपीट के चलते घायल की इलाज के दौरान गुरुवार को कालू लाल की मौत हो गई। वहीं सुकेत पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तय होगा कि मौत चोट से हुई या दूसरा कारण है।

- आरोपियों ने मध्य रात्रि को आकर सागर के बारे में पूछताछ की। इसी बीच सागर के पिता कालूलाल घर से बाहर निकलते ही चारों जनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे से उसे गंभीर चोटें आई थी घायल की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर वही परिजनों का सौंप दिया।

- पुलिस की रिपोर्ट साधारण धाराओं में दर्ज होने के चलते सभी आरोपियों की जमानत हो चुकी है।

यहथा विवाद: सातलखेड़ीनिवासी निर्मल जयपुर से एक युवती को भगाकर ले आया था। कालूलाल का बेटा सागर और साथी निर्मल दोनों जयपुर पढ़ाई करते थे। पुलिस पूछताछ करने सागर के पास आई तो उसने निर्मल का पता बता दिया। जयपुर पुलिस ने सातलखेड़ी पहुंचकर युवती को बरामद कर निर्मल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इससे केस में अन्य धाराएं जोड़ी जा सके।

X
Death during treatment of injured Eastern Punch
Click to listen..