Hindi News »Rajasthan »Kota» Demolition In Padmavati Cinema Hall On Showing Trailer

पिक्चर अभी बाकी है... पद्मावती का ट्रेलर दिखाने पर सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़

सिनेमा हॉल के मैनेजर और गार्ड से मारपीट, 6 गिरफ्तार।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:32 AM IST

  • पिक्चर अभी बाकी है... पद्मावती का ट्रेलर दिखाने पर सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़
    कोटा।संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहे करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोटा के एरोड्रम सर्किल स्थित आकाश मॉल और वहां स्थित गोल्ड सिनेमा में जमकर उत्पात मचाया। 15 से 20 कार्यकर्ता पहले ही शो के टिकट लेकर मॉल में पहुंच गए थे। इसके बाद 25 से अधिक कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए वहां पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी।
    - उन्होंने टिकट विंडो पर तोड़फोड़ की और उसके बाद थर्ड फ्लोर पर गोल्ड सिनेमा के बाहर रिसेप्शन काउंटर, फ्रिज, कंप्यूटर तोड़ दिए। मैनेजर, गार्ड और कर्मचारियों के साथ भी जमकर मारपीट की। पुलिस को जब इसका पता चला तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।
    - करीब 3 बजे कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए आकाश मॉल के गेट पर पहुंचे और वहां पुतला जलाकर प्रदर्शन करने लगे। वहां गुमानपुरा सीआई अन्य जाब्ता तैनात था। दूसरी ओर कुछ कार्यकर्ता मूवी के टिकट लेकर अंदर चले गए। इसी दौरान 20 से 25 लोग दूसरी ओर से माॅल में घुसे। उन्होंने वहां तोड़फोड़ की।
    - कर्मचारियों ने समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट कर दी। वे गोल्ड सिनेमा के मैनेजर आशीष जैन के ऑफिस में घुस गए और कंप्यूटर सामान तोड़ दिया।
    - अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने मंगलवार को एलान किया कि 19 नवंबर को राजपूत समाज ही नहीं, बल्कि सभी समाज के लोग दिल्ली में एकत्रित होकर फिल्म का विरोध करेंगे। दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में विरोध प्रदर्शन होगा। फिल्म पर रोक नहीं लगाने की स्थिति में 30 नवंबर को राजस्थान बंद का आह्वान किया जाएगा। फिल्म की संभावित रिलीज की तारीख एक दिसंबर तय है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×