Hindi News »Rajasthan »Kota» Gumanpura Stole Goods Worth 2.5 Million From Three Stores

गुमानपुरा की तीन दुकानों से साढ़े 6 लाख का माल चुराया

कोटड़ी चौराहे और रावतभाटा रोड पर मोबाइल शोरूम कपड़ों की दो दुकानों में हुई वारदात, रैकी करते हुए 5 बदमाश कैमरे में कैद।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 08:22 AM IST

  • गुमानपुरा की तीन दुकानों से साढ़े 6 लाख का माल चुराया

    कोटा।चोरों के सामने शहर की पुलिस बेबस नजर रही है। गुमानपुरा थाना इलाके में रविवार देर रात चोरों ने 3 दुकानों से लाखों का माल साफ कर दिया। बदमाशों ने हाथों से शटर ऊंचा किया और दुकान में घुस गए। बदमाशों ने दुकान में लाइट तक नहीं जलाई, इसलिए सीसीटीवी कैमरों में किसी का चेहरा नजर नहीं आया है। अब बाहर के कैमरों में बदमाशों के चेहरे ट्रेस किए जा रहे हैं।

    - गुमानपुरा स्थित रावतभाटा रोड पर ओप्पो मोबाइल कंपनी का स्टोर है। पूर्व पार्षद ओम आडवानी ने बताया कि स्टोर इंचार्ज ज्ञानेश ने पुलिस को मामले के बारे में पूरी जानकारी दी है। चोर देर रात को दुकान में दाखिल हुए और करीब 33 मोबाइल चोरी कर ले गए।

    - चोरों ने मोबाइल चुराने के बाद खाली डिब्बे दुकान में ही छोड़ दिए हैं। चोरी हुए सभी मोबाइल की कीमत 5 लाख 63 हजार से ज्यादा बताई जा रही है। कंपनी की तरफ से थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

    व्यापारी बोले- वारदात ने हमारी नींद उड़ाई, आज देंगे ज्ञापन
    - चोरी की घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस कभी नाइट गश्त पर नजर नहीं आती। रावतभाटा रोड के व्यापारी मंजूर तंवर का कहना है कि अभय कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के कैमरे चौराहे पर लगे हैं।

    - दूसरे कैमरे भी वहां लगे हुए हैं, लेकिन फिर भी चोरी होना हमारी नींद उड़ाने वाला है। कोटड़ी व्यापार संघ के आबिद कागजी का कहना है कि मंगलवार को एसपी और एएसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

    कोटड़ी : रैकी के बाद चोरी, कैमरों को झुकाकर घुसे दुकान में
    - चोरों ने कोटड़ी चौराहे पर ब्रांडेड कपड़ों के 2 शोरूमों में रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने दुकान के सामने कंटेनर लगाया और बाहर वाले कैमरे नीचे झुका दिए। दोनों दुकानों अरविंद शोरूम और बॉम्बे डाइंग के मालिक सुधाकर बहेडिया हैं।

    - एक शोरूम से 35 हजार और दूसरे 55 हजार रुपए चोरी हुए हैं। सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि रात 12.30 बजे चार बदमाश बाइक साइकिल से वहां से गुजरे हैं, जिन पर संदेह जताया जा रहा हैं। बदमाश मौके पर एक काले रंग का पत्थर छोड़ गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×