Hindi News »Rajasthan »Kota» Jeep Escapes In A Truck Standing On The Bypass

मोड़क बाईपास पर खड़े ट्रक में जीप घुसी, 7 लोग घायल

रविवार सुबह 6 बजे मोड़क बाईपास पर खड़े ट्रक को पीछे से जीप ने टक्कर मार दी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:37 AM IST

  • मोड़क बाईपास पर खड़े ट्रक में जीप घुसी, 7 लोग घायल
    मोड़क स्टेशन(कोटा)। रविवार सुबह 6 बजे मोड़क बाईपास पर खड़े ट्रक को पीछे से जीप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जीप में सवार 3 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 7 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ डॉ. रवीश सामरिया ने जीप में फंसे घायलों को निकाला और उन्हें मोड़क अस्पताल पहुंचाया।
    - अस्पताल में सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ अस्पताल के लिए रैफर किया गया। सभी घायल सुनेल के रहने वाले हैं और जीप से कोटा जा रहे थे। घायल लोग सुनेल के बोहरा समाज के एक ही परिवार के बताए गए हैं।
    - मोड़क बाईपास पर ब्रिज उतरने के बाद घुमाव बना हुआ है, और घुमाव पर ही सड़क के समीप एक ट्रक सीमेंट से लदा हुआ खड़ा था। जीप ब्रिज से उतरने के बाद तेज़ गति से ज़ैसे ही घुमाव से गुजरी चालक को ट्रक दिखाई नहीं दिया और ट्रक के पीछे तेज़ गति से टक्कर मार दी।
    - टक्कर इतनी तेज़ थी कि जीप के ऊपर का पूरा हिस्सा टूटकर बिखर गया। वहीं जीप में चालक सहित 8 लोग सवार थे। चालक भवानीशंकर के कोई चोट नहीं लगी। घायलों को झालावाड़ अस्पताल भेजने के लिए 108 को फोन किया, परन्तु 108 के काफी देर तक नहीं आने पर 104 से घायलों को भेजा गया।
    - वहीं 108 मोड़क अस्पताल में 2 घण्टे बाद आई। घायल अब्दुल कादिर 40, फातिमा 37 पत्नी अब्दुल कादिर, गुलाम अली 35, हुसैना 12, फातिमा 35 पत्नी बदरुद्दीन, जैमन बाई 60 और मोईन 10 को चोटें आई हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×