--Advertisement--

बॉलीवुड फिल्मों में दिखते थे विलेन के कैरेक्टर में, अब करेंगे लीड राेल

बॉलीवुड में विलेन के रूप में नजर आने वाले कोटा के प्रदीप काबरा अब राजस्थानी मूवी तावड़ो में लीड राेल में नजर अाएंगे।

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2017, 06:57 AM IST
Pradeep Kabra in Rajasthani Movie Tawado
कोटा. बॉलीवुड में विलेन के रूप में नजर आने वाले कोटा के प्रदीप काबरा अब राजस्थानी मूवी तावड़ो में लीड राेल में नजर अाएंगे। राजस्थानी में बनी इस मूवी के प्रमोशन के लिए रविवार को टीम कोटा आई। यहां पत्रकारों से बातचीत में प्रदीप काबरा ने कहा कि वो विलेन के रूप में नजर आते रहे हैं, लेकिन इसमें वो लीड रोल में हैं। उन्होंने बताया कि हिन्दी में फिल्में बनती है, लेकिन राजस्थानी मूवी लंबे समय से अपनी पहचान नहीं बना सकी है।
टीम के प्रयासों से यह संभव हुआ है। खुशी है कि जिस मिट्टी से मैं हूं, उसकी भाषा में यह बनी है। प्रोड्यूसर तेजकरण हर्ष ने बताया कि बीकानेर, जैसलमेर के थोरों में एक मां और बच्चों की यह इमोशनल मूवी शूट हुई है। यह एक पारिवारिक मूवी है। जिसके माध्यम से समाज में जातिवाद को दूर करने का प्रयास किया है। यह टैक्स फ्री है। अमेरिका और दुबई के अलावा गुजरात, महाराष्ट्र में इसका प्रमोशन होगा।
डायरेक्टर विजय सुथार ने बताया कि हर प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्रीज है, लेकिन राजस्थान में एेसी इंडस्ट्रीज नहीं है। सत्येंद्र नरुका ने बताया कि राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाने और प्रमोट करने का मौका है। प्रीति झिंगयानी मां के रोल में हैं। मूवी में एक गांव की कहानी है जिसमें जातिवाद से लेकर महिला और बच्चों का दर्द झलकता है।

छोटे भाई का दर्द बड़ा ही समझता है

बच्चे का रोल निभा रहे जयपुर के सचिन चौधरी ने कहा कि राजस्थानी के प्रमोशन के लिए उनकी पहली मूवी है। बड़े भाई का इसमें अहम रोल है। फैमिली ने इसमें पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि बच्चों को अपनी मां का कहना मानना चाहिए। बड़े भाई को छोटे का दर्द समझना चाहिए।
X
Pradeep Kabra in Rajasthani Movie Tawado
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..