Hindi News »Rajasthan »Kota» Smack Recovered From Bike Rider

बाइक सवार से साढ़े 10 लाख कीमत की स्मैक बरामद

पुलिस ने गुरुवार रात को पादरी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक जने को गिरफ्तार कर उससे साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद की है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 08:15 AM IST

बाइक सवार से साढ़े 10 लाख कीमत की स्मैक बरामद

हरनावदाशाहजी.पुलिस ने गुरुवार रात को पादरी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक जने को गिरफ्तार कर उससे साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपी की बाइक को भी जब्त किया है। स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में साढ़े 10 लाख रुपए की कीमत बताई गई है।


थानाप्रभारी रामहेतार्थ पार्थ ने बताया कि गुरुवार शाम को गश्त के बाद शाम साढ़े 7 बजे से पादरी तिराहे पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान छीपाबड़ौद की तरफ से एक बाइक सवार आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस की जांच को देखकर उसने घबराकर बाइक को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसको दबोच लिया। आरोपी गुना जिले के कुंभराज थानाक्षेत्र के टगरियाकलां निवासी सागर सिंह की तलाशी ली। उसकी जेब से साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपी की बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में साढ़े 10 लाख रुपए कीमत बताई गई है। मामले की जांच छीपाबड़ौद थानाप्रभारी रतन सिंह भाटी को सौंपी गई है। आरोपी से स्मैक के कारोबार के संबंध में खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kota News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: byke svaar se saaढ़e 10 laakh kimat ki smaik braamd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×