--Advertisement--

बाइक सवार से साढ़े 10 लाख कीमत की स्मैक बरामद

पुलिस ने गुरुवार रात को पादरी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक जने को गिरफ्तार कर उससे साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद की है।

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 08:15 AM IST

हरनावदाशाहजी. पुलिस ने गुरुवार रात को पादरी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक जने को गिरफ्तार कर उससे साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपी की बाइक को भी जब्त किया है। स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में साढ़े 10 लाख रुपए की कीमत बताई गई है।


थानाप्रभारी रामहेतार्थ पार्थ ने बताया कि गुरुवार शाम को गश्त के बाद शाम साढ़े 7 बजे से पादरी तिराहे पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान छीपाबड़ौद की तरफ से एक बाइक सवार आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस की जांच को देखकर उसने घबराकर बाइक को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसको दबोच लिया। आरोपी गुना जिले के कुंभराज थानाक्षेत्र के टगरियाकलां निवासी सागर सिंह की तलाशी ली। उसकी जेब से साढ़े 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपी की बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में साढ़े 10 लाख रुपए कीमत बताई गई है। मामले की जांच छीपाबड़ौद थानाप्रभारी रतन सिंह भाटी को सौंपी गई है। आरोपी से स्मैक के कारोबार के संबंध में खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।