Hindi News »Rajasthan »Kota» Youth Found In Suspicious Circumstances Under The Flyover

छावनी फ्लाईओवर के नीचे संदिग्ध हालात में मिला युवक, शरीर नहीं कर रहा काम

पुलिस बोली- मारपीट हुई या हादसा कहना मुश्किल, निजी हॉस्पिटल में भर्ती

Bjhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:51 AM IST

  • छावनी फ्लाईओवर के नीचे संदिग्ध हालात में मिला युवक, शरीर नहीं कर रहा काम
    कोटा।छावनी फ्लाईओवर के नीचे शनिवार रात 12 बजे एक युवक संदिग्ध अवस्था में मिला, जो बुरी तरह जख्मी था। युवक के स्पाइनल कॉर्ड में इंजरी है और गले की नसों में भारी सूजन थी। युवक बोल नहीं रहा, कुछ दर्द महसूस नहीं कर रहा था। पूरा शरीर काम करने में असमर्थ था। एक युवती उसे सही समय पर तलवंडी अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टर उसकी जान बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
    - नयापुरा निवासी प्रताप सिंह हाड़ा (25) पुत्र सुरेन्द्र सिंह हाड़ा शनिवार रात करीब 12 बजे छावनी फ्लाइओवर के नीचे जख्मी हालात में पड़ा था। एक अज्ञात युवती ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था।
    - मां सुनीता हाड़ा का कहना है कि प्रताप शनिवार रात को दोस्त से मिलने जाने का बाेलकर घर से निकला था। रात करीब 10.30 बजे सुनीता ने प्रताप से मोबाइल पर बात की तो उसने बोला कि वो थोड़ी देर में घर जाएगा, लेकिन वह लौटा नहीं।
    अनजान लड़की ने भर्ती करवाया : मां
    - मां सुनीता हाड़ा का कहना है कि एक अनजान लड़की ने उसे अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया था। भला हो उस युवती का, जिसने मेरे बेटे को अस्पताल पहुंचाया। युवती हमसे नहीं मिली है। हमें पता चला है कि युवती ने वहां सबसे बोला कि कोई हेल्प करो और इसे अस्पताल लेकर चलो, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।
    - हम रविवार को अस्पताल से पुलिस स्टेशन गए थे, वहां पता चला कि युवती को पुलिस ने बुलाया था। वो पुलिस को बयान देकर गई है। मेरे बेटे की बाइक एयरपोर्ट के सामने लाॅयंस क्लब के पास मिली थी, जो सही सलामत थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×