राजस्थान / बोर्ड का एग्जाम देने घर से निकली थी छात्रा, पांच दिन बाद नहर में बहता मिला शव

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:31 PM IST


घटनास्थल पर नहर के पास खड़े स्थानीय लोग व शव घटनास्थल पर नहर के पास खड़े स्थानीय लोग व शव
X
घटनास्थल पर नहर के पास खड़े स्थानीय लोग व शवघटनास्थल पर नहर के पास खड़े स्थानीय लोग व शव
  • comment

  • बूंदी जिले के केशवरायपाटन में कोर्ट के सामने नहर की घटना
  • शव के साथ मिले पेन और स्केल के आधार पर तलाश में जुटी थी पुलिस

बूंदी. जिले के केशवरायपाटन स्थित नहर में रविवार को एक छात्रा का शव मिलने से सनसनी मच गई। नहर में शव मिलने की सूचना पर आसपास रहने वाले काफी संख्या में इकट्‌ठा हो गए। केशवरायपाटन थाना पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त पूजा रैगर(20) पुत्री रामगोपाल रैगर के रुप में हुई। वह कोटा में करणी नगर की रहने वाली थी और 13 मार्च को सीनियर सैकंडरी बोर्ड की परीक्षा देने गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। शव को कोटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

 

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को केशवरायपाटन में अदालत के सामने नहर में एक युवती का शव नजर आया। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एक व्यक्ति नहर में उतरा। वह मशक्कत कर खींचते हुए शव को बाहर लेकर आया। मृतका के पास एक पर्स मिला। शव करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक मृतका के पास से एक पर्स में पेन, स्केल बरामद किया है। इससे माना जा रहा था कि मृतका स्कूल छात्रा था। वह बोर्ड परीक्षा देने निकली होगी। इसी आधार पर शव की शिनाख्तगी के लिए जिले और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस थानों से संपर्क कर लापता युवतियों का रिकार्ड खंगाला गया।

 

जिसमें सामने आया कि पूजा रैगर गत 13 मार्च को 12 वीं बोर्ड का एग्जाम देने घर से निकली थी। तब परिजनों ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। यह मामला आत्महत्या है, हादसा है या फिर हत्या से जुड़ा कोई गंभीर मामला है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

 

फोटो व खबर: महावीर राठौड़

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन