झालावाड़ / एंबुलेंस किराए पर लेकर हथियार रखे, इंदौर से बारां लाते हुए 4 तस्कर गिरफ्तार; 11 पिस्टल, 3 कट्टे, 4 कारतूस बरामद

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर और बरामद हथियार। पुलिस की गिरफ्त में तस्कर और बरामद हथियार।
X
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर और बरामद हथियार।पुलिस की गिरफ्त में तस्कर और बरामद हथियार।

  • तस्करों ने खुलासा किया कि वे पंचायत चुुनाव के मद्देनजर ये हथियार बेचने बारां जा रहे थे
  • चार पिस्टल पर मेड इन यूएसए लिखा, पुलिस अब इन तस्करों के नेटवर्क की तलाश कर रही

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 01:37 AM IST

झालावाड़. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से दवा खरीदकर लाने के बहाने बारां से एंबुलेंस किराए पर ली गई। बाद में इसमें हथियार भरकर बारां में सप्लाई देने के लिए रवाना हुए। लेकिन झालावाड़ पुलिस ने मंडावर थाना क्षेत्र के तीनधार-मंडावर मार्ग पर एंबुलेंस काे राेककर चार तस्कराें काे पकड़ लिया। तलाशी में 11 पिस्टल, 3 देसी कट्टे और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए। इनमें से 4 पिस्टल पर मेड इन यूएसए लिखा है।

आराेपियाें में बारां जिले के छबड़ा के पचपाड़ा का फौजमल मीणा, छबड़ा बाहरी दरवाजे निवासी हंसराज कुशवाह, छबड़ा चाचाैड़ा दरवाजा निवासी कस्तूर काेली और छबड़ा क्षेत्र के रामपुरिया गांव निवासी चालक माेरपाल मीणा शामिल है। तस्करों ने खुलासा किया कि वे पंचायत चुुनाव के मद्देनजर ये हथियार बेचने बारां जा रहे थे। बदमाशों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस अब इन तस्करों के नेटवर्क की तलाश कर रही है।

झालावाड़ एसपी राममूर्ति जाेशी ने बताया कि स्पेशल टीम को एंबुलेंस में हथियार तस्करी किए जाने की सूचना मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई। इसके लिए करीब 15 दिन तक स्पेशल टीम ने तस्करों की मुखबिरी कराई। बुधवार को तीनधार-मंडावर मार्ग पर नाकाबंदी कराई गई। लेकिन तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर इन्हें पकड़ लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना