--Advertisement--

क्राइम / चाकू की नोक पर गार्ड को बंधक बनाया, एटीएम लूट का प्रयास



  • एसबीआई एटीएम काट नहीं पाए तो गार्ड को धमकाकर हुए फरार
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 11:10 AM IST

कोटा. शहर में शुक्रवार रात बदमाशों ने जवाहर नगर मुख्य रोड पर लगे एसबीआई के एटीएम पर धावा बोला। वहां तैनात गार्ड को बंधक बनाया और उसका मोबाइल छीन लिया। उसको चाकू की नोक पर बैठाए रखा और एटीएम को कटर से काटा। वो कई बार प्रयास करने के बाद भी जब सफल नहीं हुए तो गार्ड को धमकाकर वहां से फरार हो गए। 

 

एसबीआई बैंक प्रबंधक ने दी रिपोर्ट

 

एसबीआई बैंक प्रबंधक सुरेश कुमार ने जवाहर नगर पुलिस को मामले की रिपोर्ट दी है। जिसमें कहा है कि टीटी हॉस्पिटल के पास एसबीआई का एटीएम लगा है। जिस पर हमेशा गार्ड तैनात रहता है। शुक्रवार रात बदमाश एटीएम पहुंचे और वहां तैनात गार्ड नंदकिशोर मेहरा को बंधक बना लिया। उसे चाकू की नोक पर रखकर एटीएम लूट का प्रयास किया। 

 

एटीएम में जहां पैसे रखे जाते हैं, बदमाशों ने उस हिस्से के ऊपर व नीचे कटर अथवा आरी जैसी वस्तु से काटने का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं हुए। बदमाशों ने गार्ड का मोबाइल व सिम भी लूट ली। इधर, शनिवार को घटना के खुलासे के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर गए और मुआयना किया।

 

मुंबई से आएंगे सीसीटीवी फुटेज

 

सीआई हर्षराज सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है, जिसके आधार पर हमने मुकदमा दर्ज किया है। बंधक बनाने व चाकू लगाने की बात सामने आई है, लेकिन पुष्टि नहीं हुई है। पुष्टि की जा रही है कि आखिर क्या सच है? एटीएम के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देने के लिए प्रबंधन से कहा है, जो हमें अभी तक नहीं मिले हैं। बैंक प्रबंधन ने कहा है कि वो फुटेज मुंबई से स्वीकृति मिलने पर मिल पाएंगे, हमने इसके लिए प्रोसेस शुरू कर दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हमने प्रयास शुरू कर दिए है। 

--Advertisement--