वारदात / बूंदी में पीएनबी के एटीएम में लूट का प्रयास, बच गए लाखों रुपए



पीएनबी के एटीएम में घुसकर सबसे पहले हथौड़ी से लाइट के तार तोड़ता लुटेरा। पीएनबी के एटीएम में घुसकर सबसे पहले हथौड़ी से लाइट के तार तोड़ता लुटेरा।
X
पीएनबी के एटीएम में घुसकर सबसे पहले हथौड़ी से लाइट के तार तोड़ता लुटेरा।पीएनबी के एटीएम में घुसकर सबसे पहले हथौड़ी से लाइट के तार तोड़ता लुटेरा।

  • पुलिस ने कार से भाग रहे लुटेरे का पीछा भी किया
  • फोरलेन पर कार छोड़कर वह भाग निकला आरोपी

Dainik Bhaskar

May 11, 2019, 02:36 AM IST

बूंदी. खोजागेट रोड पर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम पुलिस गश्त के कारण लुटने से बच गया। इसमें करीब 4 लाख से ज्यादा की रकम थी। पुलिस ने कार से भाग रहे लुटेरे का पीछा भी किया, पर फोरलेन पर कार छोड़कर वह भाग निकला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।

 

पुलिस ने बताया कि नकाबपोश चोरी की कार से पीएनबी के एटीएम तक पहुंचा। कार साइड में ही गली में खड़ी कर एटीएम में घुसा। इधर-उधर नजर दौड़ाई, फिर शर्ट में छिपाई हथोड़ी (क्लाॅ हैमर) निकालकर बिजली के तार, एटीएम का सेफ्टी लॉक तोड़ा।

 

इस बीच खोजागेट के पास छिपे साथियों ने मोबाइल से पुलिस गाड़ी आने का इशारा कर दिया। लुटेरा एटीएम से बाहर निकला और कार से बैंक की पिछली गली से स्पीड से गुजरने लगा। इस बीच खोजागेट गणेश मंदिर के पास सामने से पुलिस की गाड़ी आ गई। इससे वह भाग निकला। सदर थाने में बैंक प्रबंधक ने अज्ञात के खिलाफ एटीएम में तोड़फोड़ और चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दी है।  पुलिस को कार में हथौड़ी व मुंह पर बांधा गया कपड़ा बरामद हुआ।

COMMENT