राजस्थान / संघ की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट, पुलिस ने दो को जेल भेजा; विधानसभा में उठा मामला



Bundi group fight with rss workers in park
बूंदी तहसीलदार बीएस राठौड़ बूंदी तहसीलदार बीएस राठौड़
X
Bundi group fight with rss workers in park
बूंदी तहसीलदार बीएस राठौड़बूंदी तहसीलदार बीएस राठौड़

  • रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने मामला विधानसभा में उठाया
  • पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 08:10 PM IST

बूंदी. शहर के नवलसागर पार्क में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो को जेल भेजने के आदेश दिए गए। वहीं, रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने यह मामला विधानसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि स्वयंसेवकों के साथ मारपीट करने वालों को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

 

उधर, मामले में बूंदी तहसीलदार बीएस राठौड़ ने बुधवार को कहा था कि कुछ विवाद था। संघ की शाखा और मुस्लिम समूह का कार्यक्रम बूंदी के एक पार्क में साथ चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में है। 

 

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, संगठन के पदाधिकारियों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा है। इसके मुताबिक, नवलसागर पार्क में पिछले 50 सालों से संघ की सुबह-शाम शाखा लगती है। बुधवार शाम को भी शाखा चल रही थी। इसी दौरान कुछ महिलाएं और युवक आए। वे शाखा के बीच में पहुंच गए, जब उन्हें रोकना चाहा तो कहासुनी करने लगे। धक्का-मुक्की के बाद वे मारपीट पर उतारू हो गए। इससे तीन-चार स्वयंसेवकों के चोट आईं।

 

कोतवाली सीआई घनश्याम मीणा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें टोंक निवासी सद्दाम, अहमदाबाद निवासी शाहिद व शफी मोहम्मद शामिल हैं। तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से सद्दाम व शाहिद को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना