राजस्थान / चालक को लगी झपकी, 60 से अधिक यात्रियों से भरी बस पलटी



Bus accident of more than 60 passengers near baran
Bus accident of more than 60 passengers near baran
X
Bus accident of more than 60 passengers near baran
Bus accident of more than 60 passengers near baran

  • बस अहमदाबाद से मध्यप्रदेश के मुरैना जा रही थी
  • दुर्घटना में बस सवार करीब 30 लोग घायल है

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 01:56 PM IST

शुभम. बारां. नेशनल हाईवे 27 पर शहर के पास बटावदा मे बस पलटने से मंगलवार अल सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान धमाका होने से मौके पर चीख पुकार मच गई। गौरतलब है कि हादसे के वक्त बस में 60 से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं। 

 

पुलिस के अनुसार बस अहमदाबाद से मध्यप्रदेश के मुरैना जा रही थी, बस में महिलाएं, बच्चे व अन्य यात्री सवार थे। दुर्घटना में बस सवार करीब 30 लोग घायल है। इनमे से दो यात्रियों को पुलिस ने क्रेन की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। राहगीरों ने तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सुचना मिलते ही अंता डिप्टी वैभव शर्मा व थानाधिकारी रामानंद यादव जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बस सवार अन्य करीब 15 लोगो मामूली चोटें आई है। 

 

हाईवे पर गहरे गड्ढे भी बन रहे दुर्घटना का सबब
वृत्ताधिकारी वेभव शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद बस सवार लोगो को पुलिस प्रशासन की बस से जिला मुख्यालय तक पहुंचाया गया है।  नेशनल हाईवे 27 की करीब 9 वर्षो से मेंटिनेंस नही हुआ है। यहा जगह-जगह गहरे गड्ढे हो रहे है।  ऐसै मे इन गड्ढों से आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना