बारां / 8वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गांव के युवक पर ही रेप का आरोप

पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया। पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया।
X
पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया।पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया।

  • आटा पिसाने जाते समय गांव के युवक द्वारा नाबालिग को जबरदस्ती पकड़ लिया
  • परिजनों द्वारा अंता थाने पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 06:48 PM IST

बारां. जिले के अंता थाना क्षेत्र के एक गांव में  बुधवार रात को एक नाबालिग के साथ में उसी गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हे। प्रकरण को लेकर पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गांव में घर कुछ दूर आटा पिसाने जाते समय इसी गांव के एक युवक द्वारा नाबालिक को जबरदस्ती पकड़ लिया गया। बाद में पास स्थित सुने मकान में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

थानाधिकारी रूप सिंह ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर बताया की गांव में 8वीं कक्षा की छात्रा बुधवार शाम को घर से कुछ ही दूर चक्की पर आटा पिसाने जा रही थी। जहा पीछे से आ रहे इसी गांव के एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया बाद में पास स्थित सुने मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बाद में पीड़िता द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। जिस पर परिजनों द्वारा अंता थाने पंहुचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। वहीं पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना