राजस्थान / शादी के 9 साल बाद लिव-इन पार्टनर के साथ चली गई पत्नी, जुदाई में पति ने जहर खाकर जान दी

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 02:42 PM IST



depressed hubby commits suicide
X
depressed hubby commits suicide

  • ससुराल पक्ष ने कहा- महिला को पढ़ा-लिखाकर सरकारी शिक्षिका की नौकरी दिलवाई

देई (बूंदी). पत्नी के लिव-इन पार्टनर के साथ चले जाने से दुखी युवक ने जहर खाकर जान दे दी। युवक की 9 साल पहले शादी हुई थी। इसके बाद उसने पत्नी को पढ़ाई जारी रखवाई और कुछ ही समय बाद उसकी सरकारी शिक्षिका की नौकरी लग गई। बताया जाता है कि इसी दरम्यान महिला एक युवक के साथ लिव-इन में रहने लगी थी।

 

क्षेत्रीय छोटी सांगोदा निवासी मोहनलाल गुर्जर (26) ने पत्नी के 9 मई को दूसरे युवक के साथ चले जाने से विरह में जहर खाकर जान दे दी। मृतक के पिता हरजी गुर्जर ने देई थाने में रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया मोहनलाल की शादी 9 वर्ष पहले मांडपुर गांव में ब्रह्माबाई के साथ की थी। ब्रह्माबाई को ससुराल वालों ने पढ़ा-लिखाकर सरकारी अध्यापिका बना दिया।
 

पत्नी के जाने के एक सप्ताह बाद आत्महत्या की
महिला मेघारावत की झोपड़ियां में सरकारी अध्यापिका थी। 9 मई को ब्रह्माबाई ओमप्रकाश नामक व्यक्ति के साथ मायके चली गई। जिससे परेशान होकर युवक ने अपने घर छोटी सांगोदा में 15 मई को जहर खा लिया। युवक को परिजन अस्पताल लाए, जहां से इलाज के लिए कोटा रैफर कर दिया। यहां निजी अस्पताल से 16 मई की रात जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस को इस बारे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

परिजन जयपुर के रास्ते से शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए देई लेकर आए। यहां से नैनवां जाने के बाद डॉक्टरों के आनाकानी करने पर परिजन सिस्टम पर भी दुखी होते रहे। मिन्नतों के बाद डॉक्टरों ने पोस्टमाॅर्टम किया। 

COMMENT