पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब दुकान मालिक से 24 हजार की रिश्वत लेते पुलिस अधीक्षक ट्रैप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोटा. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों कोटा ने आज सुबह बूंदी जिले में कार्रवाई करते हुए  पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया को 24000 की रिश्वत लेते ट्रैप किया। जो की लाखेरी गांव में तैनात था। रिश्वत की ये रकम एक शराब दुकान मालिक से मासिक बंधी के रूप में ली गई थी। परिवादी ने बताया कि ओमप्रकाश द्वारा तीन महीने से मासिक बंदी के रूप में 30 हजार रुपए लिए जा रहे थे।

 

परिवादी ने इसकी सूचना भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को दी। जिसके बाद एडिशनल एसपी ठाकुर चंद्र सिंह के निर्देशन में आ एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया।  जिसमें ओम प्रकाश को रिश्वत की पहली किश्त के रूप में 6000 रुपए दिए गए। सत्यापन में मामला सही पाए जाने पर गुरुवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए, आरोपी ओमप्रकाश को 24,000 की रिश्वत लेते सरकार निवास से गिरफ्तार किया। वहीं, छापेमारी के दौरान लाखेरी पुलिस उप अधीक्षक के घर में बड़ी संख्या में ब्रांडेड शराब की बोतलें भी बरामद की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें