कोटा / कोर्ट परिसर में राइफल से चली गोली; कोई हताहत नहीं, जांच शुरू

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:27 AM IST



Firing incident in court
X
Firing incident in court

  • रामगंजमंडी का मामला, राइफल साफ करने के दौरान गोली चली

रामगंजमंडी (कोटा). रामगंजमंडी काेर्ट परिसर में गुरुवार सुबह चालानी गार्ड के रूम में राइफल से अचानक गोली चल गई। किस्मत अच्छी थी कि राइफल की नाली का मुंह छत की ओर था। ऐसे में गोली छत से सटी हुई दीवार में जाकर लगी। गोली लगने के कारण दीवार में छेद हो गया। गोली की आवाज काफी भीड़ जमा हो गई।

 

हादसा सुबह साढ़े नौ बजे का बताया जा रहा है। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।  पुलिस उप अधीक्षक मंजीत सिंह ने बताया कि कोर्ट परिसर में चालानी गार्ड के लिए एक रूम दे रखा है। इस रूम में चालानी गार्ड रहते हैं। यहां चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल अब्दुल फारूख भी रहते हैं। हेड कांस्टेबल फारूख का एक महीने बाद ही रिटायरमेंट होने वाला है। इस बीच हेड कांस्टेबल राइफल की सफाई कर रहा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे जैसे ही फारुख ने राइफल को संभालने के लिए उठाया तो राइफल अचानक चल गई। गनीमत रही हादसा टल गया। 

 

 

चालानी गार्ड फारुख की नौकरी का कम समय बचा है, इसलिए उसे राइफल जमा करवानी थी। वह उसे संभाल रहा था कि गोली चल गई। इसमें फिलहाल लापरवाही की बात सामने नहीं आई है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। - मंजीत सिंह, पुलिस उपाधीक्षक, रामगंजमंडी

COMMENT