बारां / दुकान में ज्वैलर काे झांसा देकर सोना चुराने वाली मोंग्या गैंग की चार महिलाएं गिरफ्तार



Four women arrested for stealing jewelry from a jewellery shop in baran rajasthan
X
Four women arrested for stealing jewelry from a jewellery shop in baran rajasthan

  • मांगरोल व अंता थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2019, 08:01 PM IST

शुभम निमोदिया/बारां. जिले की मांगरोल व अंता थाना पुलिस ने मंगलवार को ज्वैलर्स की दुकानों पर बातों में उलझाकर जेवरात चोरी करने वाली मोग्यां चाेर गैंग की चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस अधीक्षक बारां किशोरी लाल मीणा ने बताया कि बमोरी कलां निवासी रमेश चन्द सोनी ने मांगरोल थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की 20 जुलाई को 4 औरतें उनकी ज्वैलरी शॉप पर आई। इन महिलाओं ने ज्वैलर रमेशचंद को अंगूठी, पायजेब दिखाने को कहा। इसके बाद रमेशचंद उन महिलाओं को जेवर दिखाने लगे।

 

इस बीच महिला गैंग ने रमेशचंद को बातों में उलझाकर सोने के जेवरात का डिब्बा चुरा लिया और वहां से बहाना कर भाग निकली। तब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार और अंता वृताधिकारी जिनेन्द्र जैन के निर्देशन में अंता थानाधिकारी रुप सिंह व मांगरोल थानाधिकारी चन्द्रभान सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई।

 

पड़ताल में सामने आया कि यह घटना मोग्या जाति की महिलाओं द्वारा की गई है। अनुसंधान में बमुलिया की आरोपी गोरा बाई, आरोपी भुली बाई, आरोपी तस्वीर व चौथी आरोपी इन्द्राबाई का नाम सामने आया। जिन्हें मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना