--Advertisement--

मौत / टॉयलेट के लिए कक्षा से बाहर आई बालिका को स्कूल परिसर में आए ट्रैक्टर ने मारी टक्कर



  • कक्षा के अंदर से अध्यापक बाहर आए, तब तक ट्रैक्टर चालक फरार हो गया
Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:27 PM IST

झालावाड़. झालरापाटन पंचायत समिति के गोविंदपुरा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में मंगलवार को तीसरी कक्षा की मासूम छात्रा अध्यापक से पूछकर टॉयलेट जाने के लिए निकली, तभी स्कूल परिसर में निर्माण कार्य के लिए सामग्री लेने आ रहे ट्रैक्टर चालक सरपंच पुत्र ने कक्षा कक्ष के बाहर ही उसे टक्कर मार दी। इससे बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत एसआरजी अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

तीसरी क्लास में पढ़ती थी छात्रा

 

छात्रों ने बताया कि गोविंदपुरा निवासी 9 वर्षीया हंशुबाई पुत्री विनोद लोधा कक्षा 3 की छात्रा है। मंगलवार को कक्षा से टॉयलेट जाने के लिए वह अध्यापक से पूछकर कक्षा कक्ष से बाहर आई तभी तेज गति से आए ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर से बालिका गंभीर घायल हो गई। मौके पर खून ही खून फैल गया। कक्षा के अंदर से अध्यापक बाहर आए, तब तक ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। 


स्कूल स्टाफ और प्रिंसिपल ने पहुंचाया अस्पताल

 

अध्यापक ने बालिका को उठाया और स्टाफ रूम में ले गए। अचेत अवस्था में 108 एंबुलेंस से स्कूल स्टाफ व प्रिंसिपल घायल बालिका को एसआरजी अस्पताल लेकर आए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। बालिका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक रामेश्वर पुत्र काशीराम लोधा के खिलाफ केस दर्ज किया। स्कूल परिसर में पंचायत की दीवार का निर्माण चल रहा था, जिसके लिए ही ट्रैक्टर सामग्री लेकर आ रहा था।
 

--Advertisement--