• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • महिला से साढ़े 4 लाख की लूट का दूसरे दिन भी सुराग नहीं, 4 टीमें लगी तलाश में
--Advertisement--

महिला से साढ़े 4 लाख की लूट का दूसरे दिन भी सुराग नहीं, 4 टीमें लगी तलाश में

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:10 AM IST

Kota News - भरे बाजार में महिला से साढ़े 4 लाख रुपए से भरा बैग लूटने वाले बदमाशों का मंगलवार शाम तक पुलिस को पता नहीं चल सका है।...

महिला से साढ़े 4 लाख की लूट का दूसरे दिन भी सुराग नहीं, 4 टीमें लगी तलाश में
भरे बाजार में महिला से साढ़े 4 लाख रुपए से भरा बैग लूटने वाले बदमाशों का मंगलवार शाम तक पुलिस को पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज जारी किए हैं, जिसमें बाइक पर दो नकाबपोश युवक दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के अनुसार झालरापाटन से रुपए लेकर लौटते समय अकलेरा क्षेत्र के थरोल गांव की बादाम बाई सोमवार को असनावर में सड़क किनारे सब्जी बाजार में रुकी। उसी दौरान 4 बजकर 16 मिनट पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। वारदात का पता चलने के बाद पुलिस हरकत में आई।

नेशनल हाइवे पर सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस 4 टीमें बनाई, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद उन बदमाशों का पता नहीं चल सका है। थानाप्रभारी इस्लाम अली ने बताया कि थरोल की महिला से लूट की तफ्तीश जारी है। झालरापाटन के बैंक व असनावर कस्बे के कैमरे से फुटेज लिए जिनके आधार पर उनका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। अभी पता नहीं चला है। बादामबाई ने बताया कि मैं मेरे दो पुत्र माणकचंद और राजेश के साथ झालरापाटन गई। वहां बैंक में से 9,00,000 निकाले। मैं और पथरीना गांव निवासी बहन शांतिबाई दोनों ने आधे-आधे कर लिए। मेरे पीहर में हम दोनों बहन है। अकावद बांध के डूब क्षेत्र में हमारी जमीन आने से मुआवजा मिला था। जिसे हम दोनों बहनों ने आधा-आधा किया। इसके बाद रुपए लेकर आ रही थी। असनावर कस्बे के सब्जी बाजार के पास मेरा पुत्र सब्जी लेने के लिए गया। स्वयं बाइक के पास खड़ी हो गई। पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश बैग छीनकर भाग गए। उसमें साढ़े 4 लाख रुपए, आधार कार्ड और एटीएम भी था।

असनावर. कस्बे में हुई लूट के बाद सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाश।

X
महिला से साढ़े 4 लाख की लूट का दूसरे दिन भी सुराग नहीं, 4 टीमें लगी तलाश में
Astrology

Recommended

Click to listen..