Hindi News »Rajasthan »Kota» अधिकारियों ने खानपुर के हालात का लिया जायजा

अधिकारियों ने खानपुर के हालात का लिया जायजा

मुख्यमंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम में प्रबुद्धजन तथा भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से जानकारी के बाद कलेक्टर व...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 05:05 AM IST

मुख्यमंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम में प्रबुद्धजन तथा भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से जानकारी के बाद कलेक्टर व अधिकारियों को खानपुर कस्बे में विकास कार्यों की जांच व हालात सुधारने को लेकर जांच कमेटी गठित करने के निर्देश दिए। इस पर अमल कर गुरुवार को सीईओ बंशीलाल मीणा खानपुर पहुंचे और पंचायत समिति कार्यालय में शाम को प्रबुद्धजन की बैठक आयोजित कर लोगों से बातचीत की गई।

पूर्व व्यापार संघ अध्यक्ष मोहनलाल मित्तल ने कस्बे में गंदगी से बिगड़े हालत को लेकर जानकारी दी। व्यापारी पारस कागला व कमल कागला ने गुदरी के चौराहा पर दो माह पहले बनाए गई इंटर लॉकिंग की गुणवत्ता व मापदंडों के अनुसार नहीं बनाए जाने के बारे में बताते हुए उनको दुबारा बनाने की मांग की। इससे पहले कस्बे में अटी पड़ी गंदगी की वीडियोग्राफी से अवगत कराकर लोगों से जानकारी ली। अधिकारियों ने नागरिकों के साथ कस्बे के विभिन्न गंदगी से भरें व अटे क्षेत्र व ग्राम पंचायत द्वारा निर्माणाधीन सार्वजनिक धर्मशाला के अंदर करवाए गए कार्यों में दीवारों में आई दरारें के बारे में मौके पर अवगत कराकर क्वालिटी कन्ट्रोल से जांच करवाने की मांग की। अधिकारियों ने खानपुर कस्बे में हालात का जायजा लेने के बाद कस्बे की तीन दिनों के अंदर सफाई करवाई जाने को लेकर आश्वश्त किया। इस मौके पर बीडीओ गौतम गायकवाड़, सरपंच ललित राठौर, जनपद अमरलाल जादम, महावीर जैन, मनोज गुर्जर, महेश पार्थ, राजेन्द्र मेहरा, गिरिराज सोनी सहित कई नागरिक उपस्थित थे।

खानपुर कस्बे में निर्माण कार्यों की जांच व सफाई कमेटी का गंठन

कलेक्टर के निर्देश के बाद खानपुर निर्माण कार्यों की जांच व सफाई कमेटी का गठन किया गया। जिसमें सीईओ बंशीलाल मीणा, एक्सईएन चंद्रशेखर, एईएन राजेंद्र निमेष, लेखाधिकारी रामसहाय व पंचायत प्रसार अधिकारी जोधराज नागर को शामिल किया।

जनसंवाद कार्यक्रम

मुख्यमंत्री जनसंवाद के दौरान जैन मंदिर दर्शन दौरान लोगों ने की थी शिकायत

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kota

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×