--Advertisement--

परशुराम जयंती की तैयारी बैठक हुई

Kota News - झालावाड़. परशुराम जयंती महोत्सव की समीक्षा बैठक जवाहर कॉलोनी स्थित बालाजी मंदिर में हुई। इसमें संयोजक प्रमोद...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 06:40 AM IST
परशुराम जयंती की तैयारी बैठक हुई
झालावाड़. परशुराम जयंती महोत्सव की समीक्षा बैठक जवाहर कॉलोनी स्थित बालाजी मंदिर में हुई। इसमें संयोजक प्रमोद शर्मा ने बताया कि जिले के गांव गांव में बैठकें की गई हैं। 80 प्रतिशत ब्राह्मणों को पत्रक बांटे जा चुके हैं। सहसंयोजक बृजबल्लभ शर्मा ने बताया कि विभिन्न वर्गों एवं अन्य समाज के व्यक्तियों ने शोभायात्रा की पुष्प वर्ष और स्वागत द्वार लगाने की तैयारी कर ली है। सर्वब्राह्मण समाज के अध्यक्ष और जनप्रतिनिधि अपने अपने प्रतिनिधियों के साथ भगवान परशुराम की शोभायात्रा के साथ चलेंगे। मंगलपुरा, बड़ा बाजार सहित अन्य स्थानों पर शोभायात्रा का स्वागत किया जाएगा। सौरभ शर्मा, मुकेश भाया, नीतीश शर्मा सहित अन्य ने स्वागत स्थल का निरीक्षण किया। सभापति मनीष शुक्ला ने सभी ब्राह्मणों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में भगवान परशुराम की शोभायात्रा व प्रसादी में शामिल हों। सह संयोजक ने बताया कि भानपुरा पीठ के शंकराचार्य एवं युवाचार्य स्वामी ज्ञानानंद की व्यस्तता के चलते असमर्थता जताई है और आयोजन की शुभकामनाएं दी हैं।

पिड़ावा. सकल ब्राह्मण समाज पिड़ावा के तत्वावधान में पिड़ावा में भगवान परशुराम का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। इसमें 22 अप्रैल को सुबह 8 बजे खाकी मंदिर से शोभायात्रा निकाली जाएगी।

X
परशुराम जयंती की तैयारी बैठक हुई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..