कोटा

  • Home
  • Rajasthan
  • Kota
  • सात दिन में शुरू हो जाएगा बाईपास का काम पहले झालावाड़ से होगी शुरुआत: यूनुस खान
--Advertisement--

सात दिन में शुरू हो जाएगा बाईपास का काम पहले झालावाड़ से होगी शुरुआत: यूनुस खान

जिले के प्रभारी और पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने कहा कि बाईपास का काम अगले सात दिन में शुरू हो जाएगा। इसकी...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 06:40 AM IST
जिले के प्रभारी और पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने कहा कि बाईपास का काम अगले सात दिन में शुरू हो जाएगा। इसकी शुरुआत पहले झालावाड़ वाले क्षेत्र से करवाई जाएगी, ताकि अगले छह माह में यह झालावाड़ को क्राॅस कर सके। उन्होंने यह बात सोमवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने सबसे पहले बाईपास निर्माण की लोकेशन देखी।

उन्होंने कहा कि बाईपास की कंप्लीशन तारीख 2019 है, लेकिन हमारी कोशिश है कि अगले छह माह में इसमें अधिक से अधिक काम हो जाए और झालावाड़ वाला हिस्सा पूरा बन जाए। इसके लिए इसके निर्माण को तेज गति से साथ करवाया जाएगा। इसी को लेकर सोमवार को इससे जुड़े अधिकारी और ठेकेदारों के साथ निर्माण स्थल का दौरा किया और मौके पर आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि बजरी के संकट के चलते कोटा से दरा तक के मार्ग में देरी हुई है, लेकिन अब सीएम के प्रयासों से भीलवाड़ा से बजरी मंगवाई जा रही है। इसमें जो भी देरी हुई है उसकी भरपाई करने का काम किया जाएगा। उनके साथ संसदीय सचिव नरेंद्र नागर, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ, विधायक कंवरलाल मीणा, रामचंद्र सुनारीवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

झालावाड़. बाईपास निर्माण से जुड़ी जानकारी देते हुए प्रभारी मंत्री युनूस खान।

झालरापाटन-तीनधार-आमझर फोरलेन का काम शुरू

झालरापाटन-तीनधार-आमझर तक बनने वाली फोरलेन सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। प्रभारी मंत्री ने बताया कि इसमें ठेकेदार ने अपना कैम्प लगा दिया है। क्रेशर भी शुरू कर दिया है। यहां ठेकेदार से काम में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इस फोरलेन निर्माण के बाद लोगों को बेहतर मार्ग की सुविधा मिल सकेगी।

कार्यकर्ता बताएंगे उन रूटों पर शुरू करवा देंगे बसें

झालावाड़ में विभिन्न रूटों पर दिन ब दिन बंद हो रही बसों के सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने कहा कि वैसे तो झालावाड़ जिले में मांग के अनुसार पर्याप्त बसें दे रखी हैं। फिर भी कार्यकर्ताओं से जहां भी बसें शुरू करवाने की डिमांड आएगी तो वहां बसें शुरू करवा देंगे। दरअसल जिले में कई बसों का संचालन बंद हो चुका है।

पार्टीजनों की बैठक ली, पूछा-कोई समस्या हो तो बताओ

सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री युनूस खान ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कार्यकर्ताओं से पूछा कि कोई समस्या हो तो बता सकते हैं। इसके अलावा कहीं सड़कों का निर्माण बाकी रह गया हो तो इस बारे में भी अवगत करा सकते हैं। इस पर कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं बताई। इसके बाद मंत्री सीधे मिनी सचिवालय में अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे। देर शाम तक बैठक चलती रही।

Click to listen..