राजस्थान / लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्रैक्टर से किया बाढ़ प्रभावित कैथून का दौरा



ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला। ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला।
अपने दौरे में बिरला ने अधिकारियों को राहत कार्य मेंतेजी लाने केनिर्देश दिए। अपने दौरे में बिरला ने अधिकारियों को राहत कार्य मेंतेजी लाने केनिर्देश दिए।
बिरला ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं। बिरला ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं।
X
ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला।ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला।
अपने दौरे में बिरला ने अधिकारियों को राहत कार्य मेंतेजी लाने केनिर्देश दिए।अपने दौरे में बिरला ने अधिकारियों को राहत कार्य मेंतेजी लाने केनिर्देश दिए।
बिरला ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं।बिरला ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं।

  • कोटा के कैथून में 5 फीट तक पारी भरा होने से हालात विकट
  • एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी, सेना भी बुलाई

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 04:22 PM IST

कोटा। कोटा के कैथून में बाढ़ से हालात विकट हैं। लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने शुक्रवार को ट्रैक्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। बिरला ने बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद के निर्देश दिए। लाडपुरा विधायक कल्पना देवी, जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक भी उनके साथ रहे। सेना ने यहां मोर्चा संभाला है।

 

बिरला ने मुख्य सचिव डीबी गुप्ता से भी राहत कार्यों को लेकर चर्चा की। उन्होंने जिला कलेक्टर को पानी निकासी के इन्तजाम के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं तथा कुछ मामलों में जिला कलेक्टर को नाराजगी भी जताई।

 

उल्लेखनीय है कि कोटा के कैथून में गुरुवार को छह इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में कोटा में भारी से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। कैथून में एनडीआरएफ की टीम राहत कार्य में जुटी है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है। पूरे कस्बे में पांच फीट तक पानी भरा है। यहां सेना को मदद के लिए बुलाया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना