विज्ञापन

खुलासा / रिटायर्ड जिला आयुर्वेद अधिकारी के घर में पूर्व सरपंच पत्नी से लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:03 PM IST


loot in doctors house main accused arrested by kawai baran police in rajasthan
X
loot in doctors house main accused arrested by kawai baran police in rajasthan
  • comment

  • रैकी कर घर में घुसा और चाकू गले पर लगाकर जेवर उतरवाए

बारां. जिले के कवाईं थाना इलाके में रिटायर्ड जिला आयुर्वेदिक अधिकारी रघुनन्दन शर्मा के घर में दिन-दहाड़े चाकू की नोंक पर उनकी पत्नी व पूर्व सरपंच रही मीना शर्मा से लूटपाट की वारदात का पर्दाफाश कर दिया। वारदात के बाद फरार आरोपी को एक ढाबे से रविवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने आर्थिक तंगी के चलते रुपयों के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम करना बताया। इसके लिए उसने पहले रैकी की थी।

अजमेर रोड पर मोखमपुरा में वेटर बनकर कर रहा था ढाबे में काम

  1. थानाधिकारी रामहेतार पार्थ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र में अजनावर गांव निवासी कृष्ण मुरारी उर्फ़ बबलू राजपूत (37) है। उसने गत 8 मार्च को सुबह पौने 11 बजे हाड़ौती क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के पीछे कॉलोनी में रहने वाले पूर्व जिला आयुर्वेदिक अधिकारी रघुनन्दन शर्मा के घर में घुसकर वारदात की थी।

  2. बदमाश ने रघुनंदन की पत्नी और पूर्व सरपंच रही मीना शर्मा के गहने व मोबाइल फोन लूटकर भाग गया। तब सीसीटीवी में उसका हुलिया आया। तब पुलिस ने तलाश शुरु की। थानाप्रभारी रामहेतार पार्थ के मुताबिक तकनीकी शाखा पुलिस को जयपुर के समीप मोखमपुरा में कृष्ण मुरारी के होने की सूचना मिली थी।

  3. तब पुलिस ने अजमेर रोड पर मोखमपुरा में एक ढ़ाबे में दबिश देकर आरोपी कृष्ण मुरारी को गिरफ्तार कर लिया। वह फरारी के दौरान ढाबे पर वेटर का काम कर रहा था। वह पूर्व में भी इसी इलाके में निर्माणाधीन स्थानों एवं चद्दर शीट लगाने का काम करता था। वह ज्यादती के दो अलग-अलग मामलों में  गिरफ्तार हो चुका है। फिलहाल अभी जमानत पर रिहा है। 

    खबर व फोटो: शुभम निमोडिया

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन