अपराध / 7 साल की बालिका को उठा ले गया दरिंदा, छेड़छाड़ की, गिरफ्तार

man arrested for teasing 7 year old girl
X
man arrested for teasing 7 year old girl

  • रायपुरा चौराहे पर बुआ के साथ सब्जी लेने गई थी

दैनिक भास्कर

Jul 28, 2019, 10:29 AM IST

कोटा। रायपुरा चौराहे पर शुक्रवार शाम को एक बदमाश 7 साल की बालिका को उठाकर ले गया। बालिका वहां अपनी बुआ व एक अन्य महिला के साथ सब्जी खरीदने गई थी। बदमाश ने बालिका को पहले बहलाया-फुसलाया और उठाकर करीब 50 से 70 मीटर दूर ले गया और छेड़छाड़ करने लगा। बदमाश की हरकतों को भांपकर बालिका जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो लोग बदमाश को पकड़ने दौड़े। तभी मौका पाकर बदमाश वहां से फरार हो गया। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

पुलिस का कहना है कि बदमाश खानाबदोश है और साइको टाइप है। उद्योगनगर सीआई विजयशंकर शर्मा ने बताया कि 7 साल की बालिका बुआ और किराएदार महिला के साथ सब्जी लेने रायपुरा गई थी। रास्ते में महिला के पास किसी रिश्तेदार का फोन आया, वो सब्जी खरीदते समय उससे बात करने लगी।

 

इसी दौरान एक अज्ञात बदमाश बालिका को बहला फुसलाकर उठाकर ले गया और छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची चिल्लाई तो किराएदार महिला व पड़ोस के व्यक्ति आए व बच्ची को अभियुक्त से छुड़ाया। बदमाश मौका पाकर भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने निलेश पुत्र कमलेश कुर्मी निवासी गजनापुर, बड़े थाना तालेगांव, जिला कन्नौज, उत्तर प्रदेश हाल खानाबदोश कोटा को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भिजवा दिया गया। 

 

बच्ची की हिम्मत से पकड़ा गया बदमाश 

 

बदमाश जब बच्ची को उठाकर ले लेकर जा रहा था तो बच्ची एक बार तो घबरा गई थी, बाद में हिम्मत दिखाते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इससे उसकी बुआ व अन्य लोगों का ध्यान उसकी ओर गया और बदमाश से उसे छुड़ा लिया। बच्ची नहीं चिल्लाती तो बड़ी घटना हो सकती थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना