--Advertisement--

क्राइम / दिनदहाड़े दो कारों के शीशे तोड़कर तीन लाख की चोरी, मात्र 25 फीट दूरी पर तैनात थी ट्रैफिक पुलिस



Man robbed two car after break glass
X
Man robbed two car after break glass

  • सीसीटीवी में एक व्यक्ति पहले किसी औजार से कार के शीशे को काटता दिखाई दे रहा है

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:20 PM IST

कोटा. मंगलवार दिनदहाड़े चोरों ने दो कारों के शीशे तोड़कर उनमें रखे 3 लाख रुपए और लैपटॉप चोरी कर लिया। पहली घटना कोटड़ी चौराहे पर हुई। जहां वारदात को अंजाम दिया गया, वह अत्यधिक भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है और पास ही लगभग 25 फीट दूर चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही हमेशा तैनात रहते हैं। यहां से चोरों ने कार का शीशा तोड़कर करीब 50 हजार रुपए उड़ाए। वहीं, दूसरी घटना छावनी चौराहे के पास होटल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर उसमें से ढाई लाख रुपए और लैपटॉप का बैग पार कर लिया।

 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना: कोटड़ी चाैराहा पर हुई वारदात पार्थ मेडिकल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में एक व्यक्ति पहले किसी औजार से कार के शीशे को काटता दिखाई दे रहा है। इसके महज 2 सेकंड के बाद दूसरे व्यक्ति ने आकर कांच हटाकर गाड़ी में रखे 50 हजार रुपए चोरी कर लिए। हैरानी की बात यह है कि यहां दिनभर पुलिस तैनात रहती है। फिर भी चोर बिना किसी डर के चोरी कर निकल गए।

 

आधा घंटे में हुई घटना : श्रीनाथपुरम निवासी चित्रेश ने बताया कि कोठड़ी चौराहा स्थित पार्थ मेडिकल के पास कार पार्क कर काम के लिए गया था। जब कार से उतरा तो तब करीब 12.55 बजे थे। वापस लौटा तो कार के खलासी साइड वाला कांच टूटा हुआ था 55 हजार और जरूरी दस्तावेज गायब थे। वहीं, देवली अरब रोड निवासी ओम प्रकाश ने बताया कि जेरोक्स करवाने के लिए कार छावनी पुलिया के नीचे खड़ी की, तब करीब 1 बजे थे। इसके बाद करीब 1.30 बजे कार के पास आया तो कार का शीशा टूटा हुआ नहीं था। 2 बजे पहुंचा खलासी वाली साइड का शीशा टूटा हुआ पड़ा था और उसमें रखे करीब ढाई लाख रुपए और लैपटॉप गायब था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..