पेरेंट्स को समाधान सुझाएंगे गीता परिवार के डॉ. मालपानी / पेरेंट्स को समाधान सुझाएंगे गीता परिवार के डॉ. मालपानी

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:01 AM IST

Kota News - माता-पिता बच्चों की समस्याओं का समाधान क्यों नहीं कर पा रहे हैं? परिवारों के अच्छे संस्कारों का अपने दैनिक जीवन...

Kota News - parents will suggest solutions to dr malpani39s
माता-पिता बच्चों की समस्याओं का समाधान क्यों नहीं कर पा रहे हैं? परिवारों के अच्छे संस्कारों का अपने दैनिक जीवन में क्यों नहीं अपना रहे हैं? वो अपने घर के कार्यों की जगह टीवी, मोबाइल और अन्य कार्यों में क्यों व्यस्त रहते हैं। उनके मनोभावों को माता-पिता क्यों समझ नहीं पा रहे हैं। बच्चों और उनके फ्यूचर से जुड़े ऐसे सवालों के जवाब गीता परिवार के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय मालपानी रविवार शाम 4:30 बजे से जवाहर नगर एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के सत्यार्थ परिसर के सौहार्द्र सभागार में होने वाले स्पर्श : एक संवाद माता-पिता से कार्यक्रम के दौरान देंगे।

गीता परिवार कोटा शाखा संरक्षक गोविंद माहेश्वरी ने बताया कि यह संवाद अभिभावकों के लिए होगा। बच्चों का इसमें प्रवेश वर्जित होगा। डॉ. मालपानी बाल मनोविज्ञान समस्या एवं समाधान विषयक 300 से अधिक व्याख्यान के दौरान एक लाख से अधिक बच्चों से संवाद कर चुके हैं। यह आयोजन गीता, एलन परिवार, जेसीआई और कोटा चंबल की ओर से हो रहा है। 28 दिसंबर से स्पंदन शिविर का आयोजन किया जाएगा। संस्था द्वारा कक्षा 5 से 10 वीं तक के स्टूडेंट्स के लिए होगा। संस्कार, साहस, चरित्र निर्माण व उनके सर्वांगीण विकास के लिए पांच दिवसीय आवासीय शिविर 2 जनवरी तक चलेगा। यह आयोजन आरकेपुरम स्थित दिशा डेल्फी पब्लिक स्कूल में होगा।

स्टूडेंट्स को पुरस्कार देंगी मैरीकॉम



Kota News - parents will suggest solutions to dr malpani39s
X
Kota News - parents will suggest solutions to dr malpani39s
Kota News - parents will suggest solutions to dr malpani39s
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543