पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नांता में िपकअप से आटे के कट्टे लूटने के आरोप में 10 बदमाश गिरफ्तार, वीडियो हुअा था वायरल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित नांता इलाके में शनिवार दोपहर अाटे से भरा पिकअप लूटने के मामले में कुन्हाड़ी पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पिकअप में आटे के कट्‌टे भरे हुए थे और लोग आटे के कट्‌टे लूटकर ले गए थे।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि पहले कुछ बाइक सवार मिनी ट्रक को रोकने के लिए चिल्लाते हैं और जब वो नहीं रुकता है तो उसके आगे जाकर रोकते हैं। इसके बाद कुछ लोग उसमें से आटे के कट्टे लूटते हैं। ट्रक चलता रहता है और लोग लूटते रहते हैं। पुलिस ने मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि शनिवार को सोशल मिडिया पर नांता बरड़ा बस्ती रोड पर आटे से भरे पिकअप को लूटने का वीडियो वायरल हुआ था। कुन्हाड़ी पुलिस ने वीडियो के आधार पर घटना की जांच शुरू की क्योंकि किसी ने थाने पर मुकदमा दर्ज नहीं करवाया था।

पुलिस ने मामले में रविवार को राधेश्याम माली पुत्र फूंदीलाल उम्र 35 साल निवासी झुवासा केपाटन, बूंदी हाल बरड़ा बस्ती नांता, गोलू यादव पुत्र राजू यादव उम्र 18 साल निवासी बरड़ा बस्ती नांता, बाबूलाल पुत्र मेहताब नाथ उम्र 45 साल निवासी कालबेलिया बस्ती नांता, सरदारनाथ पुत्र अनोपनाथ उम्र 50 साल निवासी कालबेलिया बस्ती नांता, रमेश पुत्र जयरामनाथ उम्र 20 साल निवासी कालबेलिया बस्ती नांता, मांगीलाल पुत्र कामनाथ उम्र 20 साल निवासी कालबेलिया बस्ती नांता, हीरालाल पुत्र भोपनाथ उम्र 26 साल निवासी कालबेलिया बस्ती नांता और कन्हैयालाल पुत्र बंशीलाल उम्र 27 साल निवासी बरड़ा बस्ती नांता, बहादुर पुत्र प्रेम सिंह भील उम्र 35 साल निवासी नांता कुन्हाड़ी समेत कुल 10 जनों को राउंडअप किया। इनसे थाने में पूछताछ की जा रही है।

_photocaption_आटे के कट्टे लूटने वाले बदमाश*photocaption*

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें