कोटा मंडल के 10 ट्रैकमैन जुकाम, बुखार से पीड़ित

Kota News - कोटा | कोटा रेल मंडल के 10 ट्रैकमैन, जुकाम, खांसी, बुखार से पीड़ित हैं। डाॅक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें दवा दी...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST

कोटा | कोटा रेल मंडल के 10 ट्रैकमैन, जुकाम, खांसी, बुखार से पीड़ित हैं। डाॅक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें दवा दी अाैर घर पर ही रहने की सलाह दी है। घर पर रह रहे रेलकर्मियों की पूरी निगरानी की जा रही है।

कोटा-नागदा सेक्शन के विक्रमगढ़ अालोट में 4, लूनी रीछा में 4 व तलावली में दो ट्रैकमैन खांसी, जुकाम बुखार से पीड़ित मिले हैं। वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि विक्रमगढ़-अालोट में चार ट्रैकमैन के खांसी, जुकाम व बुखार से पीड़ित होने की सूचना पर यूनियन के ब्रांच सेकेट्री रामनायक ने विक्रमगढ़ अालोट क्षेत्र के डाॅक्टरों को सूचना दी। विक्रमगढ़ अालोट का क्षेत्र मध्यप्रदेश में अाता है।

उस क्षेत्र के डाॅक्टर माैके पर पहुंचे उन्होंने ट्रैकमैनों का परीक्षण किया व दवा देकर उन्हें घर पर ही रहने की सलाह दी है। मेडिकल टीम उनके घर पर निगरानी कर रही है कि कहीं रेलकर्मचारी घर से बाहर तो नहीं निकल रहा है। लूनी-रीछा रेलवे स्टेशन क्षेत्र में भी चार रेलकर्मी खांसी, जुकाम, बुखार से पीड़ित मिले हैं। तलावली रेलवे स्टेशन के क्षेत्र में 2 ट्रैकमैन बुखार व जुकाम से पीड़ित पाए गए। इन सभी का स्टेट की मेडिकल टीम ने परीक्षण कर लिया है। सभी रेलकर्मियों को अपने घर पर रहने की सलाह दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना