कजाकिस्तान में फंसे कोटा सहित प्रदेश के 93 स्टूडेंट

Kota News - कोरोना वायरस के चलते कोटा सहित राजस्थान के मेडिकोज कजाकिस्तान में फंसे हुए हैं। कोटा के बंबूलिया कला निवासी...

Mar 27, 2020, 08:41 AM IST
Kota News - rajasthan news 93 students of the state including quota trapped in kazakhstan

कोरोना वायरस के चलते कोटा सहित राजस्थान के मेडिकोज कजाकिस्तान में फंसे हुए हैं। कोटा के बंबूलिया कला निवासी शिक्षक नरेश धाभाई के बेटे अर्जुन सिंह गुर्जर ने बताया कि 4 दिन से यहां बाजार में आटा नहीं मिल रहा है। भारतीय आटे की सप्लाई यहां एक मात्र दुकान से होती है। वह भी बंद है और काफी दूर है। छोटी -मोटी जो दुकानें हैं, उनसे दाल-चावल लेकर 4 दिन से फ्लैट में इन्हें बनाकर खा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि यहां पर बहुत बुरी स्थिति बनी हुई है। अर्जुन के पिता नरेश धाभाई और मां मूर्ति धाभाई ने सरकार से बेटे को विशेष विमान सेवा द्वारा इंडिया में लाने की मांग की है। नरेश ने भास्कर काे बताया कि उनके साथ अलमइटी सिटी एयरपोर्ट पर 93 स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं। 50 स्टूडेंट्स हॉस्टल में है। इंडियन गवर्मेंट को भी ट्वीट किया है। पीएम मोदी के अलावा हैल्थ मिनिस्टर को भी ट्वीट किया हैं। किसी का कोई जवाब नहीं आया है। उन्होंने बताया कि भारत सरकार को यहां फंसे स्टूडेंट को लाने के लिए एक विशेष विमान सेवा शुरू कर देनी चाहिए। अर्जुन सिंह के भाई जैक गुर्जर ने बताया कि चचेरे भाई की हालत को देखकर उनके चाचा-चाची की हालत बिगड़ी हुई है।

X
Kota News - rajasthan news 93 students of the state including quota trapped in kazakhstan

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना