शहीद हेमराज के परिजनों को नगर निगम ने सौंपा 10 लाख का चेक

Kota News - कोटा | पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान हेमराज मीणा के परिजनों को शनिवार को निगम परिवार की ओर से 10 लाख रुपए की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:30 AM IST
Kota News - rajasthan news a million checks handed over to the family of shahid hemraj
कोटा | पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान हेमराज मीणा के परिजनों को शनिवार को निगम परिवार की ओर से 10 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की गई। महापौर महेश विजय, उपमहापौर सुनीता व्यास और निगम के पार्षदों ने सांगोद जाकर शहीद की प|ी को चेक सौंपा। गत 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 41 जवान शहीद हो गए थे। इनमें सांगोद के हेमराज मीना भी शामिल थे। हमले के अगले ही दिन नगर निगम की बजट बैठक में शहीद के परिवार को पार्षदों, अधिकारियों और कर्मचारियों की ओर से 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया था।

इस राशि के चेक के साथ महापौर, उपमहापौर अाैर पार्षद शनिवार को सांगोद पहुंचे। वहां जब यह चेक शहीद की प|ी को सौंपा गया तो वह भावुक हो गई। महापौर महेश विजय ने कहा कि देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले हेमराज मीणा काे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनका यह बलिदान हाड़ाैती के उन युवाओं के लिए प्रेरणा रहेगा जो आगे जाकर देश की रक्षा के लिए तत्पर हैं। शहीद की प|ी ने निगम परिवार का धन्यवाद देते हुए कहा कि हेमराज की शहादत के बाद परिवार को हुए नुकसान की पूर्ति तो नहीं हो सकती। लेकिन, जिस तरह सबने सहयोग प्रदान किया, उससे परिवार को कठिन परिस्थितियों का सामना करने का संबल मिला है।



X
Kota News - rajasthan news a million checks handed over to the family of shahid hemraj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना