अभिभाषक परिषद कोटा की टीम लगान विजयी रही

Kota News - कोटा|अभिभाषक परिषद की अाेर से आयोजित अधिवक्ता संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शुक्रवार काे क्रिकेट, टेबल...

Feb 15, 2020, 09:46 AM IST

कोटा|अभिभाषक परिषद की अाेर से आयोजित अधिवक्ता संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शुक्रवार काे क्रिकेट, टेबल टेनिस, कैरम एवं शतरंज के मैच खेले गए।

परिषद के अध्यक्ष दीपक मित्तल एवं महासचिव योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि क्रिकेट के पहले मैच में टीम लगान ने कोटा अभिभाषक परिषद की टीम शाहनवाज को हराया। मैन ऑफ द मैच का संजय राठौड़ को खेल समिति के सह संयोजक नरेश शर्मा और विशाल जोशी द्वारा प्रदान किया गया। दूसरे मैच में अभिभाषक परिषद कोटा की टीम प्रदीप मेहरा ने न्यायिक कर्मचारी टीम को हराया। मैन ऑफ द मैच प्रदीप मेहरा को दिया गया। खेल समिति के संयोजक हरीश शर्मा ने बताया कि शतरंज में पुरुष एकल में इकराम हुसैन, इकबाल हुसैन, अब्दुल अलीम खान, अब्दुल मजीद पठान सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। कैरम में पुरुष वर्ग एकल में अजय महावर एवं संजय शर्मा फाइनल में पहुंचे। महिला एकल में अंशिता व भावना जैन फाइनल में पहुंची। ्रतियोगिता में शनिवार से क्रिकेट प्रतियोगिता में सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे एवं टेबल टेनिस, कैरम एवं शतरंज में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना