पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एलन कर रहा स्टूडेंट्स की हर संभव मदद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोटा| कोरोना संक्रमण के खतरे के तहत किए गए लॉकडाउन में सामाजिक सरोकार के उदाहरण सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को महावीरनगर में पीजी रहकर आईआईटी की तैयारी कर रहे गाेरखपुर निवासी छात्र प्रशांत की भी परेशानी दूर हुई। प्रशांत मां की कैंसर की दवा खत्म होने पर दो दिन से परेशान था। ऐसे में एलन स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी की हेल्पलाइन मददगार साबित हुई।

प्रशांत ने बताया कि मां बिन्दु देवी 8 साल से कैंसर से ग्रसित है, जाे रोजाना दवा लेती है। कुछ दिन पहले ही 3-4 दिन रुकने के लिए कोटा आई तो दवा कम लेकर आईं, जाे कल खत्म हो गई। एलन स्टूडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष मुकेश सारस्वत ने एमबीएस में कैंसर विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. आरके तंवर से बात कर स्टूडेंट को एमबीएस बुलाया। एएसडब्ल्यूएस की टीम ही स्टूडेंट को लेकर अस्पताल पहुंची। नियमानुसार पर्ची से रजिस्ट्रेशन करा कर 30 दिन की दवा दिलवाई। प्रशांत ने डॉ. तंवर को धन्यवाद िदया।

भोजन की मदद का दौर भी जारी : लॉकडाउन के दौरान एलन वेलफेयर सोसाइटी हेल्पलाइन ने मंगलवार को 1000 से अधिक पैकेट भोजन स्टूडेंट्स व अन्य जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें