एलन ने कुन्हाड़ी में किया पौधरोपण

Kota News - कोटा | एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट व चम्बल हाॅस्टल एसोसिएशन की अाेर से एलन लैण्डमार्क सिटी में शनिवार को पौधरोपण किया...

Jul 21, 2019, 09:35 AM IST
कोटा | एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट व चम्बल हाॅस्टल एसोसिएशन की अाेर से एलन लैण्डमार्क सिटी में शनिवार को पौधरोपण किया गया। इस दाैरान विद्यार्थियों के लिए व्याख्यान कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव व पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़, नयापुरा थानाधिकारी ने विभिन्न छायादार पौधे रोपकर विद्यार्थियों को ग्रीन कोटा का संदेश दिया। इस दाैरान एलन के के वाइस प्रेसिडेंट भानुप्रताप सिंह, चंबल हाॅस्टल एसाेसिएशान के अध्यक्ष शुभम अग्रवाल व सचिव सुनील विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। इस दाैरान सिटी एसपी भार्गव ने मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों से बातचीत की। उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि मैंने भी कई परीक्षाएं दी लेकिन, सफलता नहीं मिली। फिर भी हिम्मत नहीं हारी।

प्रयास काेटा चैप्टर की अाेर से पाैधराेपण

सार्वजनिक विभाग से रिटायर्ड अभियंताअाें की संस्था प्रयास काेटा चैप्टर की अाेर से बाेरखंडी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 अंडरपास एरिया में पाैधराेपण किया गया। यहां सदस्याें ने 105 पाैधे मय ट्री गार्ड के लगाए गए। संस्था के अध्यक्ष धीरेंद्र माथुर ने बताया इनके रख-रखाव के प्रयास संस्था की अाेर से किया जाएगा। संस्था की अाेर से 28 जुलाई काे संस्था की अाेर से पाैधराेपण एवं द्वितीय अायाेजन हाेने हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना