अरुंधति ने गाेल्ड व निशा ने ब्राॅन्ज मैडल जीता

Kota News - उत्तराखंड के रुद्रपुर में आयोजित थर्ड नेशनल मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कोटा की अरुंधति चौधरी ने गाेल्ड व निशा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Kota News - rajasthan news arundhati galeed and nisha won the bronze medal
उत्तराखंड के रुद्रपुर में आयोजित थर्ड नेशनल मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कोटा की अरुंधति चौधरी ने गाेल्ड व निशा गुर्जर ने ब्राॅन्ज मैडल जीता। जिला मुक्केबाजी संघ के महासचिव देवी सिंह भाटी ने बताया कि अरुंधति ने 69 किलोवर्ग व निशा ने 64 किलोवर्ग भार में शानदार प्रदर्शन कर राजस्थान व कोटा का नाम रोशन किया। बालिका वर्ग में राजस्थान ने ओवरऑल दूसरा स्थान हासिल किया। इस उपलब्धि पर संघ के पदाधिकारियों ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

कुश्ती प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन : हाड़ौती में पहली बार आयोजित हाेने वाली राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन खेलमंत्री अशोक चांदना ने किया। कुश्ती अंडर-15 प्रतियोगिता 21 से 23 जून तक आगमगढ़ गुरुद्वारा बड़गांव बूंदी रोड पर होगी। विमोचन के दौरान मंत्री ने प्रतियोगिता में शिरकत करने की भी बात कही। इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष तेजेंद्र सिंह बराड़, आयोजन समिति के सचिव अंतरराष्ट्रीय पहलवान रविंद्र कुमार, समिति कोषाध्यक्ष माधाराम चौधरी और हरकीरत अटवाल और प्रदीप शर्मा भी मौजूद थे।

X
Kota News - rajasthan news arundhati galeed and nisha won the bronze medal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना