बिरला का जन्मदिन आज, लगेंगे 30 से ज्यादा ब्लड कैंप

Kota News - लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के जन्मदिन (4 दिसंबर) पर बुधवार को संभाग में 30 से ज्यादा स्थानों पर रक्तदान शिविर लगेंगे।...

Dec 04, 2019, 10:41 AM IST
Kota News - rajasthan news birla39s birthday today more than 30 blood camps will be held
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के जन्मदिन (4 दिसंबर) पर बुधवार को संभाग में 30 से ज्यादा स्थानों पर रक्तदान शिविर लगेंगे। गरीबों को कंबल वितरित करेंगे, बच्चों को गरम कपड़े बांटेंगे और श्रमदान करेंगे।

भाजपा शहर जिला महामंत्री जगदीश जिंदल ने बताया क शहर सहित केशवरायपाटन, कापरेन, रावतभाटा रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे। वहीं दिगंबर जैन सोशल ग्रुप अनुभव द्वारा माहेश्वरी भवन बसंत विहार में शाम को 570 कंबल बांटे जाएंगे। इसके लिए अध्यक्ष प्रकाश जैन ठौरा, फेडरेशन के कोटा रीजन अध्यक्ष जेके जैन ने बताया कि सदस्य बस्तियों में लोगों को चिह्नित कर कूपन देंगे।



--

कैदियों को मिलेगा गर्म खाना, जीएमए ने दिए 11 केस रोल

पूर्व संध्या पर कंबल बांटे, जेल में 11 कैशरोल भेंट किए

लोकसभा स्पीकर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मंगलवार को विधायक संदीप शर्मा, भाजपा शहर जिला महामंत्री जगदीश जिंदल सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने निर्धन व असहाय लोगों को कंबल बांटे। डीसीएम पावर हाउस कच्ची बस्ती, रायपुरा, टीलेश्वर, अनंतपुरा क्षेत्रों में जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए। वहीं कलेक्टर ओम कसेरा की पहल पर जनरल मर्चेंट एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष राकेश जैन, महामंत्री रमेश आहूजा आदि ने जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल को कलेक्टर कार्यालय में 50 लीटर के 11 केस रोल सौंपे।

X
Kota News - rajasthan news birla39s birthday today more than 30 blood camps will be held
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना