• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota News rajasthan news contradiction of caa and nrc women were sitting on a sit in overnight in the harsh winter

सीएए और एनआरसी का विराेध; कड़ाके की ठंड में रातभर धरने पर बैठी रहीं महिलाएं

Kota News - नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विराेध मंे किशाेरपुरा में महिलाअाें का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा।...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
Kota News - rajasthan news contradiction of caa and nrc women were sitting on a sit in overnight in the harsh winter
नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विराेध मंे किशाेरपुरा में महिलाअाें का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। महिलाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सीएए को वापस लेने तथा एनपीआर व एनआरसी को रद्द करवाने की मांग को दोहराया। महिलाएं मंगलवार रात कड़ाके की ठंड अाैर बुधवार शाम काे हुई बारिश में धरने पर डटी रहीं।

आयोजक शिफा खालिद ने बताया कि कोटा की महिलाओं का इस काले कानून के खिलाफ धरने में भरपूर सहयोग मिल रहा है। बारिश में भी महिलाएं धरनास्थल पर डटी रहीं।

महिलाएं सारा कामकाज छाेड़कर अपने छोटे मासूम बच्चों को लेकर धरने पर बैठी हैं। वहीं बुजुर्ग महिलाअाें का भी समर्थन मिल रहा है। वाे भी धरने पर बैठी हैं। धरने के दौरान आसिफ हुसैन, मनीषचंद, सुशीला अंबेडकर, माेहम्मद खालिद, सैफुल इस्लाम, शोएब अहमद, सैफुल्लाह खान और शिफा खालिद ने संबोधित किया।

धरने के दौरान सड़क पर नो एनआरसी, नो सीएए, नो एनपीआर स्लोगन लिख दिए। धरने के दौरान इकबाल मंसूरी ने व्यंग्यात्मक अंदाज में सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध किया और लोगों को खूब हंसाया।

X
Kota News - rajasthan news contradiction of caa and nrc women were sitting on a sit in overnight in the harsh winter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना