जिला प्रमुख ने सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Kota News - कोटा|जिला प्रमुख सुरेन्द्र गुर्जर का पुलिस से विश्वास उठ गया है, क्योंकि 15 दिन पूर्व उन्हें जो धमकी भरा फोन अाया...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Kota News - rajasthan news district head sent letter to cm for security
कोटा|जिला प्रमुख सुरेन्द्र गुर्जर का पुलिस से विश्वास उठ गया है, क्योंकि 15 दिन पूर्व उन्हें जो धमकी भरा फोन अाया था। उस अारोपी काे पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी।

साथ ही उन्होंने जो सुरक्षा की मांग की थी। उसके तहत भी पुलिस ने काेई कार्रवाई की गई है। अब गुर्जर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलाेत को पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है। उन्हाेंने पुलिस की कार्यप्रणाली को असंवेदनशील बताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अाजमन की सुरक्षा व अपराधियों में डर का नारा लगाती है, लेकिन उनका कार्य करने का तरीका इस तरह का नहीं हैं। पुलिस को शिकायत देने के बाद भी धमकी देने वाले का पुलिस पता नहीं लगा सकी। ये पुलिस की अकर्मण्यता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि 30 मई को पुलिस अधीक्षक को उनकी सुरक्षा व अारोपी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए लिखा था, लेकिन अभी तक अारोपी पकड़ में नहीं अाया। सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाने के लिए पुलिस महानिरीक्षक कोटा रेंज को भी पत्र लिखा था, लेकिन अभी तक सुरक्षागार्ड भी उपलब्ध नहीं कराया।

X
Kota News - rajasthan news district head sent letter to cm for security
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना