विज्ञापन

दादाबाड़ी में कुत्तों का आतंक

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:41 AM IST

Kota News - दादाबाड़ी काॅलोनी में पिछले एक सप्ताह से आवारा कुत्तों का इतना आतंक हो गया कि लोगों ने शाम के बाद घरों से बाहर...

Kota News - rajasthan news dog terror in dadabari
  • comment
दादाबाड़ी काॅलोनी में पिछले एक सप्ताह से आवारा कुत्तों का इतना आतंक हो गया कि लोगों ने शाम के बाद घरों से बाहर निकलना बंद कर दिया। कुत्तों ने बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक को शिकार बनाया। एक ही क्षेत्र में रहने वाले 5 जनों को काट चुका है, जिन्होंने दादाबाड़ी डिस्पेंसरी में जाकर इंजेक्शन लगवाए। निगम को शिकायत करते हैं तो जवाब मिलता है कि कुत्तों को पकड़ने पर पाबंदी है, इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते।

दादाबाड़ी पोस्ट ऑफिस वाली रोड से लेकर डिस्पेंसरी तक तथा दादाबाड़ी 1-ग व 1-घ वाली लाइन में 12 से 15 आवारा कुत्ते हैं, जो शाम होते ही आते-जाते लोगों के पीछे भागते हैं। तीन दिन में 5 जनों रिटायर्ड बैंक अधिकारी रमेश गोयल, समीक्षा, गोलू जैन, संतोष शर्मा व सीता देवी को तो वे काट चुके हैं। अब तो लोगों में इतनी दहशत हो गई कि शाम के बाद लोगों ने बच्चों को घर से बाहर भेजना ही बंद कर दिया। लोगों का आरोप है कि क्षेत्र के कुछ लोग इन कुत्तों को टोस्ट, ब्रेड और बिस्किट खिलाते हैं, जिससे ये झुंड के रूप में दुकानों के आसपास बैठे रहते हैं। अंधेरा होने के बाद लोगों के पीछे दौड़ते हैं।

X
Kota News - rajasthan news dog terror in dadabari
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन