एफसीसी, अाॅल स्टार, टाइटन्स क्लब ने जीते मैच

Kota News - कोटा | डाॅ. भीमराव अंबेडकर टेनिस बाॅल क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को एफसीसी, अाॅल स्टार, टाइटन्स क्लब ने...

Dec 04, 2019, 10:46 AM IST
Kota News - rajasthan news fcc all star titans club won matches
कोटा | डाॅ. भीमराव अंबेडकर टेनिस बाॅल क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को एफसीसी, अाॅल स्टार, टाइटन्स क्लब ने अपने-अपने मैच जीत लिए। अाॅल इंडिया एससी एसटी एसोसिएशन की कोटा शाखा के अध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि पहला मैच फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब व बोरखेड़ा इलेवन के बीच खेला गया। मैच में फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने 42 रन से जीत दर्ज की। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के साैरभ ने 55 रन बनाए। उन्हें मैन अाॅफ दी मैच घोषित किया गया। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के कप्तान डाॅ. अारपी मीणा ने दो विकेट लिए। डाॅ. राम खिलाड़ी, डाॅ. नीलेश जैन व डाॅ. अशोक गोयल ने बेहतर प्रदर्शन किया। दूसरे मैच में अाॅल स्टार का मुकाबला देव इलेवन से हुअा। अाॅल स्टार ने देव इलेवन को 6 विकेट से हराया। 4 विकेट लेकर 22 रन बनाने वाले जितेन्द्र को मैन अाॅफ दी मैच घोषित किया गया। तीसरे मैच में गार्ड इलेवन का मुकाबला टाइटन्स क्लब से हुअा।

दादा नारायणदास मदनानी कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न

दादा नारायण दास मदनानी सेवा संस्थान द्वारा जेके पेवेलियन स्टेडियम में जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई। संस्थान के अध्यक्ष टीसी मेहता, सचिव किशोर मदनानी ने बताया कि कबड्डी में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉ. जफर मोहम्मद अध्यक्ष रहे। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए और यह खेल बड़ा ही रोमांचक रहा विजेता टीम को बधाई और रनर टीम को भविष्य में विजेता होने के लिए शुभकामनाएं संस्थान के खेल संयोजक फिरोज खान ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला चंद्रेसल कबड्डी और हाड़ाैती एकेडमी के बीच हुआ। इसमें चंद्रेसल कबड्डी 17-48 से विजेता रही। विजेता टीम को गोल्ड मेडल और रनर टीम को सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया। प्रारंभ में स्वागत भाषण सचिव किशोर मदनानी द्वारा दिया गया। संचालन प्रकाशवीर नथानी ने किया।

X
Kota News - rajasthan news fcc all star titans club won matches
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना